1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ravichandran ashwins family ten members corona positive said wife prithi coronavirus second wave in india ipl 2021 rkt

कोरोना से जूझ रहा है रविचंद्रन अश्विन का परिवार, 10 सदस्य संक्रमित, पत्नी प्रीति ने बताया-डरावाने सपने की तरह बीते दिन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कोरोना से जूझ रहा है रविचंद्रन अश्विन का परिवार
कोरोना से जूझ रहा है रविचंद्रन अश्विन का परिवार
फोटो - ट्वीटर

देश में कोरोना की रफ्तार बेकाबू हो गयी है. कोरोना के नये मामलों में भारत हर दिन नये रिकॉर्ड बनाता जा रहा है. वहीं भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) का परिवार भी इस महामारी के चपेट में आ गया है. रविचंद्रन अश्विन की पत्नी प्रीति नारायणन ने शुक्रवार को ट्वीट कर जानकारी दी कि उनके परिवार के 10 सदस्य कोरोना संक्रमित हैं. प्रीति ने जानकारी दी कि कहा कि उनके परिवार के 10 सदस्य पिछले सप्ताह कोरोना पॉजिटिव पाये गये.

कोरोना से जूझ रहा है अश्विन का परिवार 

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर अश्विन ने कोरोना से जूझ रहे परिवार की सहायता के लिए रविवार को आइपीएल बीच में ही छोड़ने का फैसला किया था. प्रीति ने सिलसिलेवार ट्वीट में बताया कि उनका परिवार किन हालात से गुजरा है. उन्होंने कहा कि एक ही सप्ताह में परिवार के छह बड़े और चार बच्चे पॉजिटिव हो गये. अलग-अलग अस्पतालों में सभी भर्ती थे. पूरे सप्ताह यह बुरा सपना जारी रहा. तीन में से एक अभिभावक घर लौट आये हैं. उन्होंने कहा : टीका लगवा लीजिये. अपनी और अपने परिवार की इस महामारी से सुरक्षा कीजिये.

प्रीति ने सिलसिलेवार ट्वीट में आगे कहा कि 'मानसिक रूप से स्वस्थ होने की बजाय शारीरिक रूप से स्वस्थ होना आसान है. पांचवें से आठवां दिन सबसे खराब समय था. हर कोई मदद की पेशकश कर रहा था लेकिन कोई आपके पास नहीं था। यह बीमारी आपको बिल्कुल अकेला कर देती है.

बता दें कि देश में कोरोना की दूसरी लहर तबाही मचा रही है. भारत में पिछले 24 घंटे में कोरान के नये मामले 4 लाख के पार कर गए हैं. शनिवार को देश में कोरोना के 4,01,993 नए मामले सामने आए हैं, इसके साथ ही देश में कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 1,91,64,969 हुई. वहीं देश में पिछले 24 घंटे में 3,523 लोगों की जान भी गयी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें