1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. rajasthan royals all rounder ben stokes says playing ipl 2021 will be difficult indian premier league 2021 ecb rkt

बेन स्टोक्स ने दिया राजस्थान रॉयल्स का दिल तोड़ने वाला बयान, IPL 2021 में खेलने को लेकर कह दी बड़ी बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बेन स्टोक्स ने राजस्थान रॉयल्स का दिल तोड़ने वाला बयान
बेन स्टोक्स ने राजस्थान रॉयल्स का दिल तोड़ने वाला बयान
pti photo

इंग्लैंड के प्रमुख ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने संकेत दिया है कि वह इस साल वर्तमान में स्थगित इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के लिए उपलब्ध नहीं होंगे, भले ही वह अपनी उंगली की सर्जरी से उबरने के बाद क्रिकेट में वापसी करने के लिए फिट हो. बता दें कि स्टोक्स ने पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के एक मैच के दौरान इंजर्ड हो गये थे और बाद में पिछले महीने लीग से बाहर हो गए. बता दें कि इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के निदेशक एशले जाइल्स ने पहले ही ये कह दिया है कि आइपीएल 2021 के फिर से शुरु होने पर इंग्लैंड के खिलाड़ी उपलब्ध नहीं हो पाएंगे.

बेन स्टोक्स ने राजस्थान रॉयल्स का दिल तोड़ने वाला बयान

बता दें कि स्टोक्स ने 'डेली मिरर' को दिए अपने एक इंटरव्यू में कहा कि "हमें नहीं पता कि टूर्नामेंट कब और फिर से होगा, लेकिन जैसा कि ईसीबी ने कहा है कि इंग्लैंड के क्रिकेटरों को टूर्नामेंट के फिर से शुरू होने लपर खेलना मुश्किल है. हालांकि, तेजतर्रार ऑलराउंडर को भरोसा है कि वह अगले संस्करण के लिए वापस आ जाएंगे. स्टोक्स ने बताया कि स्टोक्स ने कहा कि चोट लगने पर वह बिल्कुल परेशान थे, लेकिन शुरुआती संदेह के बाद सर्जरी के लिए जाने का फैसला किया.

राजस्थान रॉयल्स के लिए अब तीन सीज़न खेलने के बाद, स्टोक्स टीम को अलविदा कहने से निराश थे और उन्होंने स्वीकार किया कि भारत कैसे COVID-19 की दूसरी लहर के कारण कठिन समय से गुजर रहा है. "राजस्थान रॉयल्स में मुझे पहले की तुलना में लोगों को अलविदा कहना कठिन था, लेकिन टूर्नामेंट के बाद के निलंबन का मतलब है कि हर कोई अब अपने परिवारों के साथ जल्दी वापस आ रहा है क्योंकि भारत ऐसे कठिन समय से गुजरने रहा है.

इंग्लैंड क्रिकेट टीम का जून के बाद कार्यक्रम काफी व्यस्त है और अगर आइपीएल के बचे हुए मैच इस साल नये सिरे से आयोजित होते हैं, तो इंग्लैंड के क्रिकेटर नहीं खेल सकेंगे. इसीबी के क्रिकेट निदेशक एशले जाइल्स ने यह जानकारी दी है. बता दें कि इंग्लैंड के शीर्ष क्रिकेटरों को सितंबर और अक्तूबर में बांग्लदेश जाना है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें