1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. pl 2021 points table kolkata knight riders beat rcb big jump csk on top rcb number 4 avd

IPL 2021 Points Table: आरसीबी को रौंदकर केकेआर ने प्वाइंट टेबल में लगायी लंबी छलांग, देखें अन्य टीमों का हाल

Kolkata vs Bangalore केकेआर ने आरसीबी पर 9 विकेट की बड़ी जीत के साथ ही प्वाइंट टेबल में लंबी छलांग लगायी है. 8 मैचों में 3 जीत और 5 हार के साथ 6 अंकक लेकर केकेआर की टीम पांचवें स्थान पर पहुंच गयी है. केकेआर इससे पहले 7वें स्थान पर मौजूद था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
केकेआर ने प्वाइंट टेबल में लगायी लंबी छलांग
केकेआर ने प्वाइंट टेबल में लगायी लंबी छलांग
pti photo

Kolkata Knight Riders won by 9 wkts इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) में सोमवार को एकतरफा मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 9 विकेट से हराकर दूसरे चरण की शुरुआत जीत के साथ की. आरसीबी पर धमाकेदार जीत के बाद केकेआर ने प्वाइंट टेबल पर भी लंबी छलांग लगायी है.

केकेआर ने आंद्रे रसेल की 9 रन पर 3 विकेट और वरुण चक्रवर्ती के 13 रन पर 3 विकेट की उम्दा गेंदबाजी से आरसीबी को 19 ओवर में 92 रन पर ढेर कर दिया.

जवाब में केकेआर ने सलामी बल्लेबाजों शुभमन गिल (48) और डेब्यू कर रहे वेंकटेश अय्यर (नाबाद 41) के बीच पहले विकेट की 82 रन की साझेदारी की बदौलत 10 ओवर में ही एक विकेट पर 94 रन बनाकर आसान जीत दर्ज की.

IPL 2021 Points Table: आरसीबी को रौंदकर केकेआर ने प्वाइंट टेबल में लगायी लंबी छलांग, देखें अन्य टीमों का हाल
photo cricbuzz

प्वाइंट टेबल पर केकेआर की लंबी छलांग

केकेआर ने आरसीबी पर 9 विकेट की बड़ी जीत के साथ ही प्वाइंट टेबल में लंबी छलांग लगायी है. 8 मैचों में 3 जीत और 5 हार के साथ 6 अंकक लेकर केकेआर की टीम पांचवें स्थान पर पहुंच गयी है. केकेआर इससे पहले 7वें स्थान पर मौजूद था.

जबकि केकेआर से हार के बाद भी आरसीबी को प्वाइंट टेबल पर कोई नुकसान नहीं हुआ. आरसीबी अब भी 8 मैचों में 5 जीत और 3 बार के बाद 10 अंक लेकर तीसरे स्थान पर मौजूद है.

प्वाइंट टेबल पर महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स 8 मैच में 6 जीत और 2 हार के बाद 12 अंक लेकर पहले स्थान पर बरकरार है. जबकि 8 मैचों में 6 जीत और दो हार के बाद 12 अंक लेकर दिल्ली की टीम दूसरे स्थान पर पहुंच गयी है.

मुंबई की टीम 8 मैच में 4 जीत और 4 हार के बाद 8 अंक लेकर चौथे स्थान पर बनी हुई है. राजस्थान की टीम 7 में 3 जीत और 4 हार के बाद 6 अंक लेकर 6ठे स्थान पर बनी हुई है.

पंजाब की टीम 8 में 3 जीत और 5 हार के बाद 6 अंक लेकर 7वें, जबकि हैदराबाद की टीम 7 मैचों में केवल एक जीत और 6 हार के बाद केवल 2 अंक लेकर सबसे आखिरी स्थान पर पहुंच गयी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें