1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. people started trolling team india cricketer mohammed shami wife hasin jahan photo rkt

शमी की वाइफ हसीन जहां ने शेयर की अपनी ऐसी फोटो की लोग करने लगे ट्रोल, किये अजीबोगरीब कमेंट्स

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शमी की वाइफ हसीन जहां
शमी की वाइफ हसीन जहां
फोटो - सोशल मीडिया

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार सुर्खियों में रहने की वजह उनकी फोटो है. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली हसीन जहां ने अपनी कुछ तसवीरें पोस्ट की हैं, जो काफी वायरल हो रही हैं. हसीन जहां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक खूबसूरत फोटो शेयर की है, जिसमें वह बेहद सुंदर नजर आ रही हैं. हसीन जहां अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर इंटरनेट पर कहर ढा रहीं हैं.

बता दें कि हसीन जहां के इस पोस्ट पर फैंस रिएक्ट भी कर रहे हैं. एक तरफ लोग उनके फोटो को पंसद कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ मोहम्मद शमी को लेकर फैंस उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. कुछ फैंस ने तो काफी भद्दे कमेंट भी कर दिए हैं. एक यूजर ने हसीन जहां को ट्रोल करते हुए लिखा कि 'शमी भाई आजकल कहां हैं.' बता दें कि हसीन जहां (Hasin Jahan) प्रोफेशनल मॉडल रही हैं और कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए चीयर लीडर भी बनी हैं.

हसीन जहां अपनी फिटनेस का भी बहुत ध्यान रखती हैं. सोशल मीडिया पर काफी लोग हसीन जहां (Hasin Jahan) को फॉलो करते हैं. मोहम्मद शमी से विवाद के चलते हसीन जहां काफी वक्त से अपनी बेटी के साथ अलग रह रही हैं. गौरतलब हो कि हसीन जहां ने अपने पति मोहम्‍मद शमी और उनके बड़े भाई के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगायी थें. हसीन ने शमी पर कई लड़कियों के साथ अवैध संबंध और मारपीट का आरोप लगायी थी. जबकि शमी के बड़े भाई पर रेप का आरोप लगायी थी. हसीन ने शमी पर मैच फिक्सिंग का भी आरोप लगायी थी. जिसके चलते बीसीसीआई ने शमी के खिलाफ जांच का आदेश दे दिया था और उनका सलाना कॉट्रेक्‍ट भी रोक दिया था. हालांकि जांच में मैच फिक्सिंग जैसा कुछ मामला नहीं पाये जाने पर बीसीसीआई ने शमी को क्‍लीन चीट दे दिया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें