23.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पाकिस्तानी क्रिकेटर्स ने अपना सामान खुद रखा ट्रक में, सोशल मीडिया पर ऑस्ट्रेलिया हो गया ट्रोल, जानें क्यों

पाकिस्तानी टीम ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है. पाकिस्तान को वहां टेस्ट सीरीज खेलनी है. ऑस्ट्रेलिया पहुंचने पर पाकिस्तानी टीम को अपना सामान खुद ही ट्रक में रखना पड़ा. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और ऑस्ट्रेलिया की काफी आलोचना हो रही है.

पाकिस्तान क्रिकेट टीम तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने के लिए शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई है. पहला टेस्ट मुकाबला 14 दिसंबर से पर्थ में शुरू होगा. भारत में हाल ही में खत्म हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम एक बड़े बदलाव से गुजर रही है. जहां स्टार बल्लेबाज बाबर आजम ने सभी प्रारूपों में कप्तानी छोड़ दी. वहीं, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने विश्व कप के लिए टीम के साथ भारत आई पूरी प्रबंधन टीम को भी निकाल दिया. सलामी बल्लेबाज शान मसूद लाल गेंद वाली टीम की कप्तानी करेंगे. शाहीन शाह अफरीदी को टी20 आई टीम का कप्तान बनाया गया है.

मोहम्मद हाफीज क्रिकेट निदेशक नियुक्त

हाल ही में पीसीबी ने मोहम्मद हाफीज को क्रिकेट निदेशक नियुक्त किया है. पूर्व तेज गेंदबाज वहाब रियाज ने चयनकर्ताओं के अध्यक्ष का पद संभाला है. अब बात करते हैं एक वायरल वीडियो का. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में दिखाया गया है कि पाकिस्तानी क्रिकेटर अपनी किट और सामान ट्रम में खुद ही उठा कर रख रहे हैं. बताया जा रहा है कि ऑस्ट्रेलिया पहुंचने पर खिलाड़ियों को अपना सामना ट्रक में खुद ही उठा कर रखना पड़ा.

Also Read: पाकिस्तानी क्रिकेटर बाबर आजम इस हसीना को कर रहे हैं डेट! जानें उनके बारे में सबकुछ

पाकिस्तानी टीम का वीडियो वायरल

वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया. कुछ लोगों ने इसको मनोरंजन के लिए इस्तेमाल किया तो कुछ ने इस घटना की तीखी आलोचना की. सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई. हम यहां कुछ ऐसी ही प्रतिक्रियाओं को आपके सामने रख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि यह बेहद शर्मनाक बात है. ऑस्ट्रेलिया को शर्म आनी चाहिए कि मेहमान टीम के सदस्यों के साथ ऐसा बर्ताव किया गया.

ऑस्ट्रेलिया की हो रही आलोचना

कई लोगों ने इस घटना के लिए ऑस्ट्रेलिया की काफी आलोचना की. लोगों ने कहा कि क्रिकेटरों का सम्मान किया जाना चाहिए था, जबकि वह आपके मेहमान हैं. सामान उठाने के लिए कुछ लोगों का प्रबंध ऑस्ट्रेलिया को पहले से ही करके रखना चाहिए था. कुछ ने यह बताने की कोशिश की कि पाकिस्तानी क्रिकेटर जमीन से जुड़े हुए हैं और उनकी काफी सराहना की गई.

कामरान अकमल भी चयनसमिति में

इन सब के बीच पीसीबी ने शुक्रवार को पूर्व खिलाड़ियों कामरान अकमल, राव इफ्तिखार अंजुम और सलमान बट को मुख्य चयनकर्ता वहाब रियाज के सलाहकार सदस्यों के रूप में नामित किया है. उनकी नियुक्ति तत्काल प्रभाव से की गई है और उनका पहला कार्यभार न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी पांच मैचों की टी20 आई सीरीज होगी. यह सीरीज ऑस्ट्रेलिया दौरे की समाप्ति के बाद 12 जनवरी को शुरू होने वाली है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें