16.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeखेलक्रिकेटPAK vs NZ: फैंस पर भड़के इफ्तिखार अहमद बोले 'खामोश'

PAK vs NZ: फैंस पर भड़के इफ्तिखार अहमद बोले ‘खामोश’

रविवार को खेले गए दूसरे टी20 मैच के दौरान पाकिस्तान टीम के खिलाड़ी इफ्तिखार अहमद को एक पाकिस्तानी फैंस चाचू कहकर पुकारा गया जिसको लेकर वह खुश नहीं थे. इफ्तिखार अहमद ने फैन से उसे 'चाचू' न कहने के लिए कहा.

पाकिस्तान की टीम अभी न्यूजीलैंड के साथ पांच मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है. रविवार को हैमिल्टन में खेले गए दूसरे टी20 मैच के दौरान पाकिस्तान टीम के हरफनमौला खिलाड़ी इफ्तिखार अहमद एक पाकिस्तानी फैंस से गुस्सा हो गए.   मैच के दौरान पाकिस्तानी फैंस ने इफ्तिखार अहमद को ‘चाचू’ कहकर संबोधित किया. बता दें इफ्तिखार का उपनाम ‘चाचू‘ है जो उन्हें बाबर आजम ने दिया था. उनके साथी खिलाड़ी और क्रिकेट प्रशंसक अक्सर उन्हें ‘चाचू’ कहकर बुलाते हैं. हालांकि, जब इफ्तिखार सेडॉन पार्क में बाउंड्री के पास फील्डिंग कर रहे थे, तब एक प्रशंसक द्वारा उन्हें इस नाम से पुकारे जाने से वह खुश नहीं थे. इफ्तिखार अहमद ने फैन से उसे ‘चाचू’ न कहने के लिए कहा, जिस पर फैन ने जवाब देते हुए कहा कि वह उनका फैन है.


न्यूजीलैंड ने सीरीज में बनाई 2-0 की अजेय बढ़त

मैच की बात करें तो न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को दूसरे मुकाबले में 21 रनों से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली है. बता दें, विलियमसन बुधवार को खेले जाने वाले तीसरे मुकाबले में नहीं खेल पाएंगे और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट में तीन सप्ताह से भी कम समय बचा है, इसलिए मुख्य कोच गैरी स्टीड ने कहा कि उनके स्टार बल्लेबाज शायद अंतिम दो मैचों में भी बाहर बैठेंगे. स्टीड ने कहा, ‘टेस्ट मैच इतने करीब हैं और चीजों की बड़ी योजना में एक उच्च प्राथमिकता हैं, मुझे लगता है कि हम कोशिश करेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि वह इसके लिए सही है.’

रिटायर हर्ट होकर मैच से बाहर हुए थे विलियमसन

रविवार को दूसरे मुकाबले में रिटायर्ड हर्ट होने से पहले विलियमसन ने 15 में से 26 रन बनाए थे.  टिम सीफर्ट को बल्लेबाजी क्रम में विलियमसन की जगह लेने की उम्मीद है, स्टीड ने संकेत दिया है कि सीफर्ट श्रृंखला के किसी चरण में विकेटकीपर के रूप में डेवोन कॉन्वे की जगह लेने के लिए पहले से ही तैयार थे. दूसरी ओर, पाकिस्तान टी 20 टीम के कप्तान के रूप में शाहीन अफरीदी की पहली श्रृंखला में वापसी करना चाहेगा. तीसरा टी20 मैच बुधवार को डुनेडिन में खेला जाएगा, जबकि क्राइस्टचर्च क्रमशः शुक्रवार और रविवार को आखिरी दो मैचों की मेजबानी करेगा.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें