23.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

‘मेरे से नहीं हो पाएगा’, एमएस धोनी ने क्यों कही यह बात, देखें मजेदार वीडियो

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल 2024 में एक बार फिर चेन्नई सुपर किंग्स का नेतृत्व करते दिखेंगे. सीएसके ने उनको रिटेन कर लिया है. धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी अगर मैदान पर हों तो कुछ भी असंभव नहीं है. उनके प्रशंसकों का यही मानना ​​है. लेकिन एक काम है जो एमएस धोनी नहीं कर सकते हैं. उन्होंने खुद इसका खुलासा किया है. माही का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि यह जानकार कि किसी चीज के लिए धोनी ने कहा कि मेरे से नहीं हो पाएगा, फैंस हैरान हैं. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद धोनी अब आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स का नेतृत्व कर रहे हैं. उन्होंने इसी साल पांचवीं बार अपनी टीम को चैंपियन बनाया है. उन्हें आईपीएल 2024 के लिए सीएसके ने बरकरार रखा है. इसका मतलब यह हुआ कि धोनी एक बार फिर मैदान पर नजर आएंगे.

2024 में आईपीएल खेलेंगे धोनी

एमएस धोनी और सीएसके के फैंस उनको एक बार फिर आईपीएल ट्रॉफी जीतते देखना चाहते हैं. धोनी के होते उनके फैंस को कुछ भी असंभव नहीं लगता. ऐसे में, जब एमएस धोनी कहते हैं कि वह नहीं कर सकते, तो लोग नोटिस जरूर करेंगे. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें धोनी कहते हैं, ‘मेरे से नहीं हो पाएगा.’ धोनी ने यूट्यूब वीडियो बनाकर पोस्ट करने के सवाल पर यह जवाब दिया है.

Also Read: क्या सीएसके में एमएस धोनी की जगह लेंगे ऋषभ पंत?, दीप दासगुप्ता का आया ट्वीट, जानें पूरी खबर

धोनी ने कही यह बात

वायरल वीडिया में धोनी कहते हैं, ‘अभी मैं इस बारे में (यूट्यूब वीडियो बनाने के बारे में) बात कर रहा था. किसी ने मुझसे यही पूछा. ‘मेरे से ना हो पाएगा’ (मैं यह नहीं कर पाऊंगा), क्योंकि यह बहुत कठिन है. मैं यह नहीं कहूंगा कि मैं बहुत कैमराकंसेस हूं लेकिन मै यह नहीं कर सकता. मैं ऐसे ही बातचीत करके बहुत खुश हूं. जब यूट्यूब की बात आती है तो मुझे नहीं लगता कि मैं ऐसा करने के लिए सक्षम हो पाऊंगा. साथ ही मैं मूडी हूं. ऐसा हो सकता है कि मैं तीन-चार वीडियो बनाऊंगा, फिर अपने इंस्टाग्राम की तरह, एक साल बाद दूसरा वीडियो डालूंगा.’

सीएसके ने धोनी को किया रिटेन

इस बीच, आईपीएल 2024 के लिए मिनी नीलामी इसी महीने होने वाली है. सभी 10 फ्रेंचाइजी ने अपने रिटेन और रिलीज किए गए खिलाड़ियों की सूची शेयर कर दी है. सीएसके की ओर से धोनी को फिर से कप्तान बनाए जाने के बाद दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने कहा कि वह धोनी को सीएसके द्वारा रिटेन किए जाने से खुश हैं. पूर्व रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) स्टार को लगता है कि धोनी के पास अभी भी तीन और आईपीएल सीजन बचा है.

Also Read: IPL Auction 2024: एमएस धोनी की टीम में कौन लेगा बेन स्टोक्स और अंबाती रायुडू की जगह, जानें

डिविलियर्स ने की धोनी की तारीफ

डिविलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, ‘मैं उस आदमी का नाम रिटेंशन सूची में देखता हूं और इससे मुझे खुशी होती है. पिछले सीजन में इसके बारे में बहुत चर्चा हुई थी कि क्या यह उसका आखिरी सीजन होगा. लेकिन वह एक और आईपीएल सीजन खेलने के लिए 2024 की ओर बढ़ रहा है. वह हमेशा आश्चर्य से भरा रहता है. हो सकता है कि उसके पास अभी तीन और सीजन हो, कौन जानता है. लेकिन वहां उसका नाम देखना बहुत अच्छा है.’

पिछले सीजन में चोटिल थे धोनी

आईपीएल 2023 में पूरे सीजन में धोनी चोटिल थे. उन्हें कई बार लंगड़ाते भी देखा गया, लेकिन वह अंत तक टीम के साथ मैदान पर थे. फाइनल के बाद धोनी ने कोकिलाबेन अस्पताल में बाएं घुटने की सफलतापूर्वक सर्जरी कराई. धोनी ने पूरे सीजन में अपने बाएं घुटने पर भारी पट्टी बांधकर खेला था. वह विकेटकीपिंग के दौरान बिल्कुल ठीक नजर आ रहे थे. लेकिन वह कई बार 8वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए और विकेटों के बीच दौड़ते समय वह अपने लय में नहीं दिखे.

Also Read: एमएस धोनी की विरासत कौन संभालेगा, चेन्नई सुपर किंग्स के अगले कप्तान पर यह है अश्विन की राय

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें