17.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeखेलक्रिकेटमोहम्मद शमी करने वाले हैं शादी? टीम इंडिया के स्टार की नई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

मोहम्मद शमी करने वाले हैं शादी? टीम इंडिया के स्टार की नई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

टीम इंडिया के स्टार सीनियर तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में शमी दूल्हे की तरह सजे दिख रहे हैं. फैंस भी उनकी तस्वीर देखकर हैरान हैं और कई ने तो पूछ भी लिया कि शादी करने जा रहे हो क्या.

टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. शमी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसपर फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. इस तस्वीर में शमी पगड़ी पहले हुए हैं और बिल्कुल एक दुल्हे की तरह सजे हुए हैं. शमी इस समय टखने की चोट से उबर रहे हैं. उन्होंने एक जून से वेस्टइंडीज और यूएसए में शुरू होने वाले आगामी टी20 विश्व कप में खेलने की इच्छा जाहिर की है. शमी पिछले साल नवंबर में वनडे विश्व कप फाइनल के बाद से भारत के लिए नहीं खेले हैं.

Also Read: ‘मुबारक हो लाला…’ शमी को अवॉर्ड मिलने पर खुशी से झूम उठे विराट कोहली

चोट के कारण मैदान से बाहर है शमी

अपनी चोट के कारण मोहम्मद शमी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के साथ-साथ दक्षिण अफ्रीका दौरे से भी चूक गए थे. भारत 25 जनवरी से शुरू होने वाली पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला में इंग्लैंड की मेजबानी करने के लिए तैयार है. शमी को पहले दो टेस्ट मैचों के लिए भी टीम में जगह नहीं मिली है. उम्मीद की जा रही है कि इस टेस्ट सीरीज में शमी की वापसी होगी. अपने हेल्थ अपडेट की जगह शमी ने नए लुक ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. शमी ने इंस्टाग्राम पर दूल्हे के लिबास में सिर पर पगड़ी बांधे हुए अपनी कुछ तस्वीरें साझा कीं. फैंस उनके इस लेटेस्ट लुक के पीछे की वजह जानने को उत्सुक थे.

फैंस के कुछ रिएक्शन यहां हैं…
https://www.instagram.com/p/C2SGgdFSbQG/?utm_source=ig_embed&ig_rid=51df28f8-c9a3-432a-8e99-5d11fc957d50&img_index=1


https://twitter.com/VK18THEGOAT/status/1748337905888579870

तस्वीर में है खास बात

वैसे तस्वीर को गौर से देखा जाए तो शमी टीशर्ट पहने हुए हैं. हां, उनके सिर पर पगड़ी और गले में माला जरूर है. लेकिन वह पूरी तरह दूल्हे की पोशाक नहीं है. शमी ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा कि मेरे सभी दोस्तों को धन्यवाद. आप लोगों ने मेरा इतना स्वागत किया. इससे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि शमी को किसी कार्यक्रम में सम्मानित किया गया है और यह तस्वीर उसी की है. शमी और हसीन जहां के तलाक का मामला कोर्ट में चल रहा है.

Also Read: मोहम्मद शमी को अर्जुन अवार्ड से किया गया सम्मानित, भावुक होकर कही ये बड़ी बात

वर्ल्ड कप में शमी ने चटकाए थे 24 विकेट

मोहम्मद शमी पिछले साल भारत में आईसीसी क्रिकेट विश्व कप में 24 विकेट के साथ अग्रणी विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे. उन्होंने वर्ल्ड कप में कई रिकॉर्ड अपने नाम किए. उन्हें इस महीने की शुरुआत में राष्ट्रपति भवन में भारत की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू द्वारा अर्जुन पुरस्कार भी दिया गया. शमी ने पुरस्कार पाने के बाद कहा कि यह पुरस्कार एक सपना है. जीवन बीत जाता है और लोग इस पुरस्कार को जीत नहीं पाते हैं. मुझे खुशी है कि मुझे इस पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया है.

इंग्लैंड सीरीज में हो सकती है शमी की वापसी

शमी ने आगे कहा कि यह पुरस्कार पाना मेरे लिए एक सपने जैसा है क्योंकि मैंने अपने पूरे जीवन में बहुत कुछ देखा है. ऐसी खबरें सामने आई हैं कि शमी इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी तीन टेस्ट मैचों के लिए टीम में वापस आ सकते हैं. शमी ने हाल ही में अपनी वापसी के लिए एक संभावित तारीख का खुलासा किया है. मेरा पुनर्वास अच्छी तरह से चल रहा है, और एनसीए के चिकित्सा विशेषज्ञ मेरी प्रगति से खुश हैं. मेरे टखने में थोड़ी अकड़न है, लेकिन यह ठीक है. मैंने अपना प्रशिक्षण सत्र शुरू कर दिया है और विश्वास है कि मैं इंग्लैंड सीरीज में वापसी कर सकूंगा.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें