1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. mahendra singh dhoni new rolls royce vintage car viral on social media sakshi dhoni rkt

Dhoni के विंटेज कार कलेक्शन में शामिल हुआ धांसू रोल्स रॉयस! सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तसवीरें

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 Dhoni Car Collection
Dhoni Car Collection
फोटो - सोशल मीडिया

MS Dhoni, Dhoni Car Collection : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान बीते 7 जुलाई को अपना 40वां जन्मदिन मनाया. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास के बाद भी धौनी की शोहरत बुलंदियों पर है. दुनिया के सबसे बेहतरीन क्रिकेटर कैप्टन कूल को मैदान पर उनकी कप्तानी और बल्लेबाजी के लिए ही नहीं जाना जाते बल्कि धौनी को कार और बाइके के शौक के लिए भी जाना जाता है. उनके गैराज में दुनिया की महंगी से महंगी और पुरानी से पुरानी गाड़ियों का अच्छा खाया कलेक्शन है. वहीं सोशल मीडिया पर एक तसवीर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें माही नयी गाड़ी के साथ देखे जा सकेत हैं.

बता दें कि महेन्द्र सिंह धौनी की जो तसवीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उसमें माही को अपने दोस्तों के साथ लंच करते देखा जा सकता है. धोनी लेटेस्ट तस्वीर में भी अपनी दाढ़ी और मूंछ वाली लुक के साथ दिख रहे हैं. वहीं इस फोटो के बैकग्राउंड में खड़ी कार पर सभी का ध्यान खींच रही है. दरअसल, इस फोटो में उनके पीछे एक ब्लू कलर की रोल्स रॉयस विंटेज कार खड़ी है. सोशल मीडिया पर यह दावा किया जा रहा है कि धौनी के कार कलेक्शन में यह रोल्स रॉयस भी शामिल हो गयी है.

बता दें कि फोटो के बैकग्राउंड में जो ब्लू कलर की रोल्स रॉयस दिख रही है वह 1980 का मॉडल है और इस कार की करोड़ों में बतायी जा रही है. बता दें कि सितंबर में शुरू होने वाले आईपीएल 2021 के दूसरे चरण से पहले धौनी रांची स्थित फॉर्महाउस में अपने परिवार के साथ क्वालिटि टाइम बिता रहे हैं. बता दें कि खिलाड़ियों के अगस्त के तीसरे या चौथे सप्ताह में यूएई के लिए रवाना होने की संभावना है. पिछले साल खिलाड़ी सीजन शुरू होने से करीब एक महीने पहले यूएई पहुंचे थे. धौनी की अगुवाई वाली सीएसके ने आईपीएल 2021 में शानदार वापसी की और 7 में से 5 मैच जीतकर हाफ स्टेज पर दूसरे स्थान पर रही.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें