1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. kuldeep yadav reveals he miss ms dhoni and mohammed siraj said i owe my career to virat kohli rkt

टीम इंडिया के ये दो धाकड़ गेंदबाज, एक धौनी को करता है मिस तो दूसरे ने कहा- मेरा करियर विराट भैया का एहसान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
धौनी और कोहली
धौनी और कोहली
twitter

जब भी भारत के सबसे सफल कप्तानों की बात होगी उसमें दो नाम सबसे उपर आएंगे और वह हैं महेन्द्र सिंह धौनी (MS Dhoni) और विराट कोहली (Virat Kohli). दोनों कप्तानों ने टीम इंडिया को नयी ऊंचाईयों तक ले गए. वही दोंनों कप्तानों ने कई युवा खिलाड़ियों के करियर को भी सवारा है और एक गाइड का काम किया है. इसलिए दोनों कप्तानों की तारीफ करते अक्सर टीम के युवा खिलाड़ियों को देखा जाता है. इसी कड़ी में टीम इंडिया के दो धाकड़ गेंदबाज कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने धौनी और मोहम्मद सिराज ने कोहली की तारीफ की है.

कुलदीप यादव धौनी को करते हैं मिस 

कुलदीप यादव ने आईपीएल 2021 के किसी भी मुकाबले में खुद को मौका नहीं मिलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि वो इस बात से हैरान हैं कि उन्हें एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला और क्या वो इतने बुरे हो गए हैं. साथ ही कुलदीप ने धौनी को भी याद किय़ा. उन्होंने कहा कि कभी-कभी मुझे वह धौनी का मार्गदर्शन याद आता है क्योंकि उन्हें क्रिकेट का बहुत अच्छा अनुभव है. वह विकेट के पीछे हमारा मार्गदर्शन करते थे, चिल्लाते रहते थे! हम उनके अनुभव को याद करते हैं.

सिराज ने कहा - मेरा करियर विराट भैया का एहसान

वही टीम इंडिया के उभरते हुए सितारे मोहम्मद सिराज ने कप्तान विराट कोहली की काफी तारीफ की है. ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान उन्होंने अपने पिता को खो दिया. सिराज ने उस समय को याद करते हुए कहा है कि कठिन परिस्थितियों में कप्तान विराट कोहली ने उनका हौसला बढ़ाया था. 'टाइम्स ऑफ इंडिया' से बात करते हुए सिराज ने कहा कि 'वे विराट भैया ही थे, जिन्होंने मुझे ताकत दी. मेरा करियर उन्हीं के कारण है. सिराज ने बताया कि जब उन्होंने अपने पिता की मौत की खबर सुनी तो वह होटल के कमरे रो रहे थें, तब विराट भैया मेरे पास आए और उन्होंने मुझे गले लगाया और कहा मैं तुम्हारे साथ हूं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें