1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. kkr co owner and bollywood star shah rukh khan tweets after dhoni chennai super kings defeat kolkata knight riders ipl 2021 rkt

IPL 2021, CSK vs KKR: धौनी की पलटन से मिली हार के बाद भी निराश नहीं है शाहरुख खान, मैच के बाद KKR के खिलाड़ियों के लिए कही ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
KKR की हार के बाद भी निराश नहीं है शाहरुख खान
KKR की हार के बाद भी निराश नहीं है शाहरुख खान
फोटो - ट्वीटर

IPL 2021, CSK vs KKR:आईपीएल 2021 के 15वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों 18 रन से मिली हार की बाद कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के सह मालिक शाहरुख खान (KKR co-owner Shah Rukh Khan) ने टीम का हौसला बढ़ाया है. पिछले मैच में टीम की शर्मनाक हार के बाद शाहरुख खान ने फैंस से माफी मांगी थी लेकिन इस बार हार के बावजूद वो अपनी टीम के प्रयास से संतुष्ट नजर आए. यहीं नहीं शाहरुख ने चेन्नई के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने वाले दिनेश कार्तिक, आंद्रे रसेल और पैट कमिंस की जमकर तारीफ भी की.

कोलकाता नाइट राइडर्स के सह मालिक शाहरुख खान ने ट्वीट कर उम्मीद जताई कि वे जल्द फिर जीत की राह पर लौटेंगे. बता दें कि मुंबई के वानखेंड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 15वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को रोमांचक मुकाबले में 18 रनों से हरा दिया. इसी के साथ चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल के 14वें सीजन में कोलकाता को हराकर जीत की हैट्रिक लगा दी है. पहले बल्लेबाजी करने आयी धौनी की सेना ने तीन विकेट पर 220 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया, जिसे जवाब में कोलकाता की टीम 202 रन ही बना पायी.

फाफ डुप्लेसी और रुतुराज गायकवाड़ की अर्धशतकीय पारियों के बाद दीपक चाहर की शानदार गेंदबाजी के बदौतल चेन्नई ने जीत हासिल की. वहीं चेन्नई से मिले 221 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए कोलकाता नाइटराइडर्स की शुरुआत बहुत खराब रही. 31 रन तक के स्कोर पर कप्तान ऑएन मॉर्गन सहित पांच खिलाड़ी आउट हो गए. कोलकाता नाइट राइडर्स पैट कमिंस नाबाद 66 रन (34 गेंद, चार चौके, छह छक्के), आंद्रे रसेल की 54 रन (22 गेंद, तीन चौके और छह छक्के) की ताबड़तोड़ और दिनेश कार्तिक (40 रन, 24 गेंद, चार चौके, दो छक्के) की पारियों के बदौलत 202 रन ही बना पायी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें