1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. jason holder took 4 wickets in 4 balls to win over england in series said this thing about dressing room aml

जेसन होल्डर ने 4 गेंद पर 4 विकेट लेकर सीरीज में इंग्लैंड पर दिलायी जीत, ड्रेसिंग रूम को लेकर कही यह बात

वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर ने आखिरी टी-20 मुकाबले में इंग्लैंड के खिलाफ चार गेंद पर चार विकेट झटके. उनके इस प्रदर्शन ने वेस्टइंडीज ने सीरीज 3-2 से जीत ली. होल्डर ने अपने प्रदर्शन के बाद ड्रेसिंग रूम को लेकर बात की है. उन्होंने बताया कि वेस्टइंडीज के ड्रेसिंग रूम का माहौल कैसा था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जैसन होल्डर
जैसन होल्डर
Twitter

इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 इंटरनेशनल सीरीज जीतने के बाद वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर जेसन होल्डर ने कहा है कि टीम वास्तव में एक साथ आई है और टीम के लिए अच्छी चीजें हैं. वेस्टइंडीज ने अंतिम टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में इंग्लैंड को 17 रन से हराकर पांच मैचों की श्रृंखला 3-2 से जीत ली. उस मैच में वेस्टइंडीज के लिए जेसन होल्डर ने पांच विकेट लिए थे. होल्डर ने आखिरी ओवर में लगातार चार गेंद पर चार विकेट चटकाए.

ईमानदार प्रयास की जरूरत

जेसन होल्डर ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से कहा कि मेरे लिए यह सबसे करीब है कि मैंने एक समूह को बहुत लंबे समय में महसूस किया है. भगवान के प्रति ईमानदार रहना और बैठकों से मुझे जो ऊर्जा महसूस हुई. उसकी वजह से यह हो सका. मैंने वेस्टइंडीज के ड्रेसिंग रूम में अब तक का सबसे अधिक योगदान देखा है. जेसन होल्डर ने कहा कि जब पहला गेंद नो बॉल हुआ तो मैं परेशान हो गया. बाद में टीम के प्रयास से मुझे सफलता मिलती गयी.

ड्रेसिंग रूम में सौहार्दपूण माहौल

ड्रेसिंग रूप के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि उन लोगों के लिए यह भाग्यशाली नहीं रहा, जिन्हें अवसर नहीं मिला. लेकिन उन्होंने कभी इसे महसूस नहीं कराया मैंने एक लड़के को भी उदास नहीं देखा. यह आपसी सौहार्द और यूनिट की ताकत के बारे में बहुत कुछ कहता है. मुझे नहीं लगता कि यह एक तैयार उत्पाद है और हमें लगातार बने रहने का प्रयास करना होगा.

एक दूसरे सफलता से खुश होते हैं सहयोगी

होल्डर ने कहा कि हमारे पास भारत में खेलने से पहले अभी काफी दिन बचे हैं. कुछ भी असंभव नहीं है. हमें यह विश्वास करना होगा कि कुछ भी असंभव नहीं है और एक दूसरे की सफलता के लिए खुश रहना जारी रखें. हम एक टीम के रूप में इसे जारी रख सकते हैं. मैं विकेट लेने वाले कॉलम के मामले में निरंतरता से खुश था. यह कुछ ऐसा है जिस पर मुझे गर्व है, विशेष रूप से इस प्रारूप में. श्रृंखला में कठिन समय था, जिसकी आप उम्मीद करेंगे.

अब भी सुधार की जरूरत

उन्होंने कहा कि अभी भी सुधार करने के लिए क्षेत्र बाकी हैं. यह मेरे लिए विशेष है. यह जानकर कि आयरलैंड श्रृंखला के बाद मुझे कितना बुरा लगा. व्यक्तिगत रूप से, मुझे ऐसा लगा जैसे मैंने अपने व्यक्तिगत प्रदर्शन से टीम को निराश किया. यह प्रयास की कमी के लिए नहीं था, यह सिर्फ उन समयों के लिए था जहां क्लिक नहीं हुआ. लेकिन सब कुछ अपने समय में होता है और यह सीरीज मेरा समय था.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें