25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

IPL 2024: तो क्या LSG में शामिल होंगे रोहित शर्मा, संजीव गोयनका के साथ तस्वीरें हो रही वायरल

IPL 2024: मुंबई इंडियं के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा और लखनऊ सुपर जायंट्स के मालिक संजीव गोयनका के बीच लंबी बातचीत हुई. इसके बाद कयास लगाए जाने लगे कि रोहित लखनऊ की टीम में शामिल हो सकते हैं. मुंबई और लखनऊ के मैच के बाद दोनों मैदान पर मिले और बातचीत की.

IPL 2024: शुक्रवार को मुंबई इंडियंस को एक रोमांचक मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच के बाद दोनों ही टीमों का आईपीएल का अभियान समाप्त हो गया. मुंबई अंक तालिका में सबसे नीचे पहुंच गई. रोहित शर्मा ने मैच में धमाकेदार 68 रनों की पारी खेली, लेकिन वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए. इसी सीजन में मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा को हटाकर हार्दिक पांड्या को टीम का कप्तान बनाया है. लेकिन पांड्या की कप्तानी में टीम का प्रदर्शन काफी खराब रहा. आईपीएल के दौरान ही ऐसी चर्चाएं भी रहीं कि रोहित शर्मा अगले सीजन में मुंबई के लिए नहीं खेलेंगे. हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. मैच के बाद लखनऊ के मालिक संजीव गोयनका को रोहित के साथ काफी देर तक बातचीत करते देखा गया. इसके बाद से अटकलों का बाजार गर्म है.

रोहित और संजीव गोयनका की तस्वीर वायरल

रोहित शर्मा और संजीव गोयनका की बातचीत की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि शायद अगले साल होने वाली आईपीएल की मेगा नीलामी में संजीव गोयनका रोहित शर्मा पर दांव लगाए. या फिर नीलामी से पहले ही उन्हें अपनी टीम में शामिल कर लें. खैर आखिरी फैसला रोहित शर्मा को करना है. इस सीजन में हार्दिक पांड्या को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा. यहां तक के मुंबई के होम ग्राउंड वानखेड़े में भी उन्हें काफी ट्रोल किया गया.

IPL 2024: शानदार बल्लेबाजी के लिए रोहित शर्मा को नीता अंबानी ने दिया स्पेशल मेडल

IPL 2024 : क्या आईपीएल सीजन 17 के बाद बिखर जाएगी ये तिकड़ी, CSK vs RCB के मैच से जुड़ा है राज

रोहित ने माना उनका प्रदर्शन पूरे सीजन में रहा खराब

रोहित शर्मा ने स्वीकार किया कि वह आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस के लिए अपेक्षित बल्लेबाजी मानकों पर खरे नहीं उतर सके. उन्होंने कहा कि खराब प्रदर्शन के बावजूद उनका ध्यान अपने प्रदर्शन को बेहतर बनाने पर है. रोहित ने टूर्नामेंट के अपने आखिरी मुकाबले में 38 गेंदों में 68 रनों की बेहतरीन पारी खेली. कुल मिलाकर रोहित ने 14 पारियों में 32.08 के औसत और 150 के स्ट्राइक-रेट से 417 रन बनाए. इसमें एक शतक और एक अर्धशतक शामिल है.

रोहित की नजरें अब वर्ल्ड कप पर

मैच के बाद जियो सिनेमा पर बात करते हुए रोहित ने कहा कि मैं अपने प्रदर्शन से संतुष्ट नहीं हूं, लेकिन मुझे पता है कि अगर मैं ज्यादा सोचूंगा, तो अच्छा नहीं खेल पाऊंगा. मैं बस अच्छी मानसिकता में रहने की कोशिश कर रहा हूं. आगे बस यही है कि अभ्यास करते रहो और अपने खेल की सभी खामियों में सुधार करो. उन्होंने कहा कि हमारा सीजन योजना के अनुसार नहीं गया. हम इसके लिए खुद को दोषी मानते हैं क्योंकि हमने सीजन के दौरान बहुत सारी गलतियां की हैं. हमने कई मैच हारे, जिन्हें हमें जीतना चाहिए था. रोहित का अगला असाइनमेंट आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 है.

IPL 2024 Points Table

Team
P
W
L
NR
Point
NRR

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें