1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl mega auction date aakash chopra prediction hardik pandya shikhar dhawan will get money avd

IPL Mega Auction Date: आकाश 'वाणी', हार्दिक पांड्या, शिखर धवन सहित इन 6 खिलाड़ियों पर बरसेंगे पैसे

आकाश चोपड़ा ने उन 6 खिलाड़ियों को लेकर भविष्यवाणी कर दी है, जिन्हें मेगा ऑक्शन में फ्रेंचाइजी से अच्छे पैसे मिल सकते हैं. आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल में मेगा ऑक्शन पर चर्चा करते हुए 6 खिलाड़ियों का नाम बताया, जिनपर पैसों की बरसात हो सकती है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हार्दिक पांड्या
हार्दिक पांड्या
twitter

आईपीएल 2022 (IPL Mega Auction Date) का सीजन कई मामलों में धमाकेदार होने वाला है. 8 टिमों की जगह पर 10 टीमें नजर आयेंगी. अगले सीजन को लेकर सभी पुरानी 8 फ्रेंचाइजी टीमों ने रिटेंशन खिलाड़ियों की लिस्ट भी जारी कर दी हैं. जिसमें चुनिंदा खिलाड़ियों के नाम की घोषणा कर दी है.

सूची में शामिल खिलाड़ियों को छोड़कर बाकी मेगा ऑक्शन में नजर आने वाले हैं. यानी आईपीएल 2022 के लिए होने वाले मेगा ऑक्शन धमाकेदार होने वाला है. दिग्गज खिलाड़ियों पर पैसों की बरसात होने की संभावना भी जतायी जा रही है.

इधर टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने उन 6 खिलाड़ियों को लेकर भविष्यवाणी कर दी है, जिन्हें मेगा ऑक्शन में फ्रेंचाइजी से अच्छे पैसे मिल सकते हैं. आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल में मेगा ऑक्शन पर चर्चा करते हुए 6 खिलाड़ियों का नाम बताया, जिनपर पैसों की बरसात हो सकती है.

चोपड़ा ने जिन खिलाड़ियों का नाम बताया, उसमें रविचंद्रन अश्विन, हर्षल पटेल, दीपक चाहर, हार्दिक पांड्या, शिखर धवन और राहुल चाहर शामिल हैं. आकाश के अनुसार सभी खिलाड़ियों में सबसे अधिक पैसे हार्दिक पांड्या के ऊपर बरस सकते हैं.

उन्होंने ने कहा, हार्दिक पांड्या भले ही आडट ऑफ फॉर्म चल रहे हैं, लेकिन उनके ओहदे में कोई कमी नहीं आयी है. आकाश चोपड़ा ने कहा, हार्दिक पांड्या किसी भी क्रम पर उतर कर मैच का रुख बदल सकते हैं. इसके अलावा कुछ ओवर भी फेंक सकते हैं.

पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने कहा, हर्षल पटेल को आरसीबी ने रिलीज कर दिया है, इसलिए ऑक्शन में उनके नाम की भी खूब चर्चा हो सकती है. आकाश ने कहा, गेंदबाजी में विविधता हर्षल पटेल को खास बनाता है. उन्होंने आईपीएल हो या फिर टीम इंडिया, हर जगह अच्छी गेंदबाजी की है.

आकाश चोपड़ा ने दीपक चाहर पर भी चर्चा करते हुए कहा, ऑक्शन में फ्रेंचाइजी टीमें दीपक चाहर को खरीदने के लिए ज्यादा से ज्यादा पैसे खर्च कर सकती हैं. आकाश ने दीपक चाहर को मैच विजेता खिलाड़ी बताया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें