1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl auction 2021 news this time csk thala ms dhoni adopt this strategy to reach the final match rjh

IPL Auction News : फाइनल तक पहुंचने के लिए इस बार ‘थाला’ एम एस धौनी अपनायेंगे ये रणनीति...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Indian Premier League
Indian Premier League
Twitter, Chennai Super Kings
  • नीलामी के लिए चेन्नई के पर्स में हैं 19.90 करोड़ रुपये

  • पिछले सीजन में चेन्नई की टीम प्लेऑफ भी नहीं खेली थी

  • धौनी की रणनीति पर हर फ्रेंचाइजी की नजर

IPL Auction 2021 : इंडियन प्रीमियर लीग 2021में चेन्नई सुपर किंग्स किस रणनीति के साथ उतरेगी, यह जानने के लिए फैंस उत्साहित हैं. पिछले सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स को ‘बूढ़ों की टीम’ कहा जा रहा था और आईपीएल के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ था कि चेन्नई की टीम प्लेऑफ में भी नहीं पहुंच पायी थी और टूर्नामेंट से बाहर हो गयी थी.

सीएसके की टीम आईपीएल की सबसे पसंदीदा टीमों में से एक है. इसलिए फैंस यह चाहते हैं कि उनके ‘थाला’ धौनी इस बार कुछ ऐसा करें कि चैंपियन का खिताब उनके सिर ही सजे. ऐसे में धौनी किस तरह के खिलाड़ी चुनते हैं, यह देखना होगा. पिछले सीजन में धौनी ने प्रदर्शन से ज्यादा अनुभव को महत्व दिया था.

नीलामी के लिए चेन्नई के पर्स में हैं 19.90 करोड़ रुपये

आईपीएल की नीलामी में चेन्नई छह खिलाड़ी खरीदेगी, जिसमें एक विदेशी खिलाड़ी भी होगा. ऐसे में चेन्नई की नजर ग्लैन मैक्सवेल, मोईन अली, एलेक्स हेल्स, जेसन रॉय, आरोन फिंच, लुकमैन, चेतन सकारिया, के गौतम एवं शिवम दुबे शामिल हैं.

सीएसके की मौजूदा टीम

सीएसके की टीम वर्तमान में इस प्रकार है- महेंद्र सिंह धौनी (कप्तान), फाफ डुप्लेसी, दीपक चाहर, जोश हेजलवुड,ऋतुराज गायकवाड़, एन जगदीशन, शार्दुल ठाकुर, अंबाती रायडु, इमरान ताहिर, लुंगी एनगिडी, केएम आसिफ, कर्ण शर्मा,आर साई किशोर और मिचेल सैंटनर शामिल हैं. इंडियन प्रीमियर लीग 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स कि रणनीति तथा Hindi News से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें