37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

IPL से पहले MS Dhoni की CSK के लिए आई बड़ी खुशखबरी, स्टार आलराउंडर फिट होकर टीम के साथ जुड़ा

IPL 2023, Deepak Chahar Back in CSK training Camp Video: इंडियन प्रीमियर लीग के शुरुआत से पहले धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स टीम के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है. दरअसल, टीम के स्टार आलराउंर दीपक चाहर पूरी तरह से फिट होकर टीम के साथ चेपौक स्टेडियम में जुड़ गए हैं.

IPL 2023, Deepak Chahar Back in CSK training Camp: आईपीएल 2023 के लिए तैयारियां जोरों शोरो से चल रही है. इस लीग का खिताब अपने नाम करने के लिए सभी टीमें जमकर अभ्यास कर रही है. इसी बीच महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बड़ी खुशखबरी निकलकर सामने आ रही है. दरअसल,टीम के स्टार आलराउंडर दीपक चाहर अब पूरी तरह से फिट हो गए हैं. वहीं वह टीम के ट्रेनिंग कैंप के साथ भी जुड़ गए हैं.

दीपक चाहर हुए फिट, टीम के साथ जुड़ें

महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स पिछले कई दिनों से अपने होम ग्राउंड चेपोक स्टेडियम में अभ्यास कर रही है. अब आईपीएल के 16वें सीजन से पहले टीम के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है. टीम के स्टार ओपनर दीपक चाहर पूरी तरह से फिट हैं. अब वह टीम के साथ ट्रेनिंग कैंप में भी जुड़ गए हैं. आपको बता दें कि आईपीएल में इस बार सभी टीमें अपने घर पर भी मुकाबले खेलेगी. ऐसे में चेन्नई की टीम चेपौक में घरेलू दर्शकों के सामने खेलने उतरेगी. चेन्नई की टीम पूरे चार साल के इंतजार के बाद अपने होम ग्राउंड पर आईपीएल का मुकाबला खेलेगी.

गुजरात के साथ होगा पहला मुकाबला

आपको बता दें IPL के 16वें सीजन का आगाज 31 मार्च से होने वाला है. वहीं पहले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स का सामना पिछली बार की आईपीएल चैंपियन गुजरात टाइटंस से होगा. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा.  

Also Read: IND vs AUS: अहमदाबाद टेस्ट के बीच भारत को लगा बड़ा झटका, श्रेयस अय्यर हुए चोटिल
4 बार धोनी की टीम जीत चुकी है IPL खिताब

धोनी ने अब तक चार इंडियन प्रीमियर लीग खिताब के लिए सीएसके की कप्तानी की है. टीम ने पिछली बार 2021 में धोनी के नेतृत्व में आईपीएल का खिताब जीता था. सुपर किंग्स ने फाइनल में कोलकाता नाइट राइडर्स को हराया था. पिछले सीजन में, हालांकि, सीएसके ने निराशाजनक प्रदर्शन किया. फ्रेंचाइजी 10 टीमों की लीग में नौवें स्थान पर रही. सीएसके ने 14 मुकाबलों में केवल चार जीत दर्ज की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें