1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2022 sara tendulkar comments as mumbai indians tease an ipl debut for arjun tendulkar avd

MI vs LSG, IPL 2022: अर्जुन को मिल सकता है डेब्यू का मौका, सारा तेंदुलकर ने कमेंट कर मचायी हलचल

मुंबई इंडियंस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से अर्जुन तेंदुलकर की तस्वीर शेयर कर डेब्यू के संकेत दिये हैं. मुंबई ने अजुर्न की तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, हमारे दिमाग में है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अर्जुन तेंदुलकर
अर्जुन तेंदुलकर
twitter

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 26वें मुकाबले में आज मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच ब्रेबोर्न स्टेडियम में भिड़ंत होगी. टूर्नामेंट में लगातार पांच मैच हार चुकी मुंबई इंडियंस के सामने पहली जीत की चुनौती है. मुंबई के सारे दिग्गज फेल हो चुके हैं, वैसे में एक खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने की मांग तेज हो गयी है. वो खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (arjun tendulkar) हैं. अर्जुन लगातार दो सीजन से मुंबई की टीम में शामिल किये जा रहे हैं, लेकिन कप्तान रोहित शर्मा उन्हें अबतक डेब्यू का मौका नहीं दिये हैं. लेकिन जब टीम पांच मैच हार चुकी है, तो वैसे में एक मौका अर्जुन को दिये जाने की मांग उठने लगी है. सारा तेंदुलकर (sara tendulkar) ने भी अर्जुन की तस्वीर पर कमेंट कर हलचल मचा दी है.

मुंबई इंडियंस ने अर्जुन तेंदुलकर की तस्वीर शेयर कर डेब्यू के दिये संकेत

मुंबई इंडियंस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से अर्जुन तेंदुलकर की तस्वीर शेयर कर डेब्यू के संकेत दिये हैं. मुंबई ने अजुर्न की तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, हमारे दिमाग में है. मुंबई इंडियंस के इस कैप्शन से माना जा रहा है कि लखनऊ के खिलाफ मैच में अर्जुन तेंदुलकर को डेब्यू करने का मौका मिल सकता है.

सारा तेंदुलकर के कमेंट ने बढ़ायी हलचल

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने अर्जुन तेंदुलकर की तस्वीर पर जो कमेंट किया है, उससे हलचल तेज हो गयी है. सारा के कमेंट देखने के बाद सोशल मीडिया पर चर्चा तेज हो गयी है कि लखनऊ के खिलाफ मुकाबले में अर्जुन तेंदुलकर को डेब्यू का मौका जरूर मिलेगा. दरअसल सारा ने मुंबई इंडियंस के उस पोस्ट पर कमेंट किया, जिसमें अर्जुन तेंदुलकर नजर आ रहे हैं. सारा ने कमेंट में ब्लू दिल का इमोजी शेयर किया.

सोशल मीडिया पर अर्जुन को टीम में मौका देने की उठी मांग

मुंबई इंडियंस ने जैसे ही अर्जुन तेंदुलकर की तस्वीर शेयर की, वैसे ही सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बौछार हो गयी. फैन्स लगातार अर्जुन को मौका दिये जाने की मांग कर रहे हैं. हालांकि इस मौके का लाभ ट्रोलर भी उठाने से नहीं चुके और अर्जुन तेंदुलकर पर मजे लेने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे.

अर्जुन को मुंबई ने 30 लाख में खरीदा

अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई इंडियंस ने 30 लाख रुपये में खरीदा है. अर्जुन ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं. तेज गेंदबाजी के साथ-साथ अर्जुन अच्छी बल्लेबाजी भी कर लेते हैं. अर्जुन ने अबतक दो टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 3 रन और दो विकेट चटकाये हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें