1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2022 new zealand captain kane williamson becomes father of a son wife sara rahim gives birth to second child aml

IPL 2022: न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन बने बेटे के पिता, पत्नी सारा रहीम ने दिया दूसरे बच्चे को जन्म

सनराइजर्स हैदराबाद और न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमस दूसरी बार पिता बने हैं. उनकी पत्नी सारा रहीम ने एक बेटे को जन्म दिया है. केन ने एक तस्वीर पोस्ट की है. तस्वीर में उनकी पत्नी की गोद में उनकी बड़ी बेटी और नवजात बेटा हैं. तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अपने दोनों बच्चों के साथ केन विलियमसन की पत्नी सारा रहीम.
अपने दोनों बच्चों के साथ केन विलियमसन की पत्नी सारा रहीम.
Instagram

आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद और न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन दूसरे बच्चे के पिता बने हैं. उनकी पत्नी सारा रहीम ने एक बेटे को जन्म दिया है. ब्लैककैप बल्लेबाज ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम पर यह खुशखबरी सभी के साथ साझा की. उन्होंने नवजात बच्चे के साथ अपनी बेटी मैगी को पकड़े हुए अपनी पत्नी की एक तस्वीर पोस्ट की. जिसे खूब पसंद किया जा रहा है.

क्रिकेटरो ने दी शुभकामनाएं

क्रिकेट बिरादरी के कई दिग्गजों ने केन विलियमसन के पोस्ट पर रिएक्शन दिया है. अपनी टिप्पणियों के माध्यम से खिलाड़ियों ने विलियमसन के परिवार पर अपना आशीर्वाद बरसाया. अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान ने टिप्पणी की "बधाई हो केन मामा," न्यूजीलैंड के स्पिनर एजाज पटेल ने कमेंट किया, "माशाअल्लाह भाई! पूरे परिवार को ढेर सारी खुशियां और आशीर्वाद मिले!"

सनराइजर्स हैदराबाद ने भी दी बधाई

इस बीच, आईपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने ट्विटर पर लिखा, "राइजर्स कैंप से केन के परिवार और उनके नवीनतम, सबसे प्यारे सदस्य को ढेर सारा प्यार भेज रहे हैं." विलियमसन ने 18 मई को अपने दूसरे बच्चे के जन्म के दौरान अपनी पत्नी के साथ रहने के लिए सनराइजर्स हैदराबाद कैंप छोड़ दिया था. उनकी अनुपस्थिति में, तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने रविवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ आईपीएल 2022 के आखिरी लीग चरण के खेल में टीम का नेतृत्व किया.

आखिरी मुकाबले में पंजाब से हारा हैदराबाद

विलियमसन अब इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में नजर आयेंगे, जिसका पहला मैच 2 जून को लॉर्ड्स में खेला जायेगा. इधर आईपीएल के आखिरी मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद, पंजाब किंग्स से हार गया. पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स ने आठ विकेट के नुकसान पर 157 रन बनाये. जवाब में पंजाब किंग्स ने 15.1 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 160 रन बनाकर जीत दर्ज की.

आईपीएल 2022 में केन विलियमसन ने बनाये 216 रन

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन आईपीएल 2022 में 12 मुकाबलों में कुल 216 रन बनाये. उन्होंने सीजन में केवल एक अर्धशतक लगाया. शुरुआत में अच्छे लय में दिख रही सनराइजर्स बाद के मैचों में खराब प्रदर्शन के बाद पिछड़ गयी और प्लेऑफ की उम्मीदें खत्म हो गयी. सनराइजर्स ने 12 अंकों के साथ अपने इस सीजन का अंत किया.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें