1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2022 mi batsman suryakumar yadav has been ruled out for the season muscle strain on his left fore arm avd

IPL 2022: मुंबई इंडियंस को तगड़ा झटका, सूर्यकुमार यादव चोटिल होकर टूर्नामेंट से बाहर

मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुकाबले से पहले अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक बयान जारी किया और बताया कि सूर्यकुमार यादव चोटिल होकर टूर्नामेंट से बाहर हो गये हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सूर्यकुमार यादव
सूर्यकुमार यादव
twitter

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी मुंबई इंडियंस की परेशानी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. लगातार 8 मैच हारकर टूर्नामेंट के अगले दौर से बाहर हो चुकी मुंबई इंडियंस के लिए एक और बुरी खबर सामने आ रही है. मध्यक्रम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) चोटिल हो गये हैं और पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गये.

मुंबई इंडियंस ने बयान जारी कर सूर्यकुमार यादव की चोट के बारे में दिया अपडेट

मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुकाबले से पहले अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक बयान जारी किया और बताया कि सूर्यकुमार यादव चोटिल होकर टूर्नामेंट से बाहर हो गये हैं. मुंबई इंडियंस ने ट्वीट किया और लिखा, सूर्यकुमार यादव के बाएं हाथ की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया है और वो पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गये हैं. फ्रेंचाइजी ने बताया, बीसीसीआई की मेडिकल टीम के परामर्श से उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है.

सूर्यकुमार यादव का मौजूदा सीजन में शानदार प्रदर्शन

मौजूदा सीजन में सूर्यकुमार यादव का प्रदर्शन शानदार रहा है. अबतक 8 मैचों में सूर्यकुमार यादव ने 3 अर्धशतक की मदद से 303 रन बनाये हैं, जिसमें उनका उच्च्तम स्कोर नाबाद 68 रन रहा है. जिसमें उनका औसत 43.29 का रहा है. सूर्यकुमार चोट की वजह से ही मुंबई इंडियंस की शुरुआती मैच में नहीं खेल पाये थे. कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुकाबले से उन्होंने वापसी की थी और केकेआर के खिलाफ मुकाबले से पहले टूर्नामेंट से चाटिल होकर बाहर हो गये.

सूर्यकुमार यादव की जगह पर यह खिलाड़ी मुंबई की टीम में शामिल

सूर्यकुमार यादव की जगह पर मुंबई इंडियंस की टीम में रमनदीप सिंह को केकेआर के खिलाफ मुकाबले में प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है. रमनदीप सिंह ने मौजूदा सीजन में केवल एक मुकाबला खेला है, जिसमें उन्होंने केवल 6 रन ही बनाया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें