1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2022 krunal pandya threatened deepak hooda to end his career hugged him after explosive innings avd

IPL 2022: क्रुणाल पांड्या ने दीपक हुड्डा को दी थी करियर खत्म करने की धमकी, विस्फोटक पारी के बाद लगाया गले

दीपक हुड्डा ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ शानदार अर्धशतक जमाया. हुड्डा ने 41 गेंदों में 6 चौकों और दो छक्कों की मदद से 55 रनों की बेहतरीन पारी खेली.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
क्रुणाल पांड्या
क्रुणाल पांड्या
twitter

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (IPL 2022) में लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants ) और गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के बीच खेले गये मुकाबले में एक बेहतरीन नजारा देखने को मिला. कभी दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) को करियर खत्म करने की धमकी देने वाले क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने पुरानी कड़वाहट को भुलकर युवा खिलाड़ी को मैदान पर गले लगा लिया. जब लखनऊ ने दोनों खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल किया था, उसी समय से फैन्स को इंतजार था कि आखिर जब दोनों खिलाड़ी एक साथ मैदान पर उतरेंगे, तो उनका व्यवहार कैसा होगा.

दीपक हुड्डा ने खेली अर्धशतकीय पारी, तो क्रुणाल ने लगाया गले

दीपक हुड्डा ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ शानदार अर्धशतक जमाया. हुड्डा ने 41 गेंदों में 6 चौकों और दो छक्कों की मदद से 55 रनों की बेहतरीन पारी खेली. हुड्डा ने आयुष बदोनी के साथ मिलकर 87 रनों की साझेदारी निभायी. हुड्डा की पारी की सभी ने सराहना की. डगआउट में बैठे क्रुणाल पांड्या भी हुड्डा की पारी देखकर ताली बजाने से खुद को नहीं रोक पाये. यहां तक की पारी समाप्त होने के बाद क्रुणाल पांड्या ने मैदान पर जाकर हुड्डा को गले लगा लिया. इस दृश्य को देखकर हर कोई आश्चर्य से भर गया. किसी को भी विश्वास नहीं हो रहा था. लेकिन यही क्रिकेट का खेल है. मैदान के बाहर भले ही लाख कड़वाहट है, पर मैदान के अंदर सभी केवल जीत के लिए खेलते हैं.

क्रुणाल पांड्या ने दीपक को दी थी करियर खत्म करने का धमकी

क्रुणाल पांड्या और दीपक हुड्डा बड़ौदा टीम के लिए रणजी ट्रॉफी खेलते हैं. लेकिन साल 2021 में दीपक हुड्डा ने क्रुणाल पर आरोप लगाया था कि उन्होंने न केवल गाली दी थी, बल्कि करियर खत्म कर देने की धमकी दी थी. उस घटना के बाद दीपक हुड्डा ने बड़ौदा की टीम को छोड़ दिया. लेकिन आईपीएल के लिए हुए मेगा ऑक्शन में दोनों खिलाड़ियों को लखनऊ सुपर जायंट्स ने खरीदा था. हुड्डा को फ्रेंचाइजी ने 5.75 करोड़ रुपये में अपनी टीम में शामिल किया, जबकि क्रुणाल पांड्या को फ्रेंचाइजी ने 8.25 करोड़ रुपये में खरीदा.

हुड्डा और क्रुणाल के गले लगने वाला वीडियो और तस्वीरें वायरल

हुड्डा और क्रुणान पांड्या के गले लगने वाला वीडियो और तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. फैन्स की भी प्रतिक्रिया इसपर तेजी से आ रही हैं. एक फैन्स ने तस्वीर देखकर कहा कि क्रुणाल और हुड्डा को ऐसा करने के लिए फ्रेंचाइजी ने कहा होगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें