1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 super sunday dhoni chennai super kings taking on kolkata knight riders and rcb vs mi rkt

IPL 2021 के पहले सुपर संडे में भिड़ेंगी ये चार टीमें, धोनी की टीम के लिए खतरे की घंटी बना ये गेंदबाज!

IPL 2021 का पहला सुपर संडे खास होने वाला है क्योंकि पहले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK vs KKR) से भिड़ेगी जबकि दिन के दूसरे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को मुंबई इंडियंस ( RCB vs MI) का सामना करना है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IPL 2021 CSK vs KKR
IPL 2021 CSK vs KKR
pti photo

IPL 2021 Super Sunday: इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल के 14वें सत्र में यह पहला रविवार होगा जब एक दिन में दो मुकाबले खेले जाएंगे। पहला मुकाबला कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK vs KKR) के बीच होगा. दुनिया में सीमित ओवरों के सर्वश्रेष्ठ कप्तान इयोन मोर्गन और धोनी के बीच शानदार मुकाबला होने के उम्मीद है. वहीं दिन का दूसरा मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और मुंबई इंडियंस ( RCB vs MI) के बीच होगा. दोनों टीमें अपना पिछला मैच गंवाने के बाद इस मैच में उतरेंगी. बई इंडियंस का मध्यक्रम नहीं चल रहा है जिसके कारण उसे केकेआर के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था.

चेन्नई के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकते हैं केकेआर के वरुण

वरुण चक्रवर्ती को मिलने वाला अतिरिक्त उछाल और अलग कोण से गेंदबाजी करने की क्षमता रविवार को यहां कोलकाता के खिलाफ आइपीएल मुकाबले में चेन्नई के बल्लेबाजों के लिए परेशानी का सबब बन सकती है. यूएइ में आइपीएल के बहाल होने के बाद सुपरकिंग्स और नाइट राइडर्स दोनों ने अच्छा प्रदर्शन किया है और दोनों ही टीमें जीत की लय को बरकरार रखना चाहेंगी.

सुपरकिंग्स और नाइट राइडर्स दोनों ने लीग के बहाल होने के बाद यूएइ में अपने दोनों मुकाबले जीते हैं और दोनों टीमें एक-दूसरे को हरा कर जीत की हैट्रिक पूरी करना चाहेंगी. यूएइ में पिछले सत्र में सुपरकिंग्स के बल्लेबाजों को काफी परेशान करने वाले चक्रवर्ती एक बार फिर रुतुराज गायकवाड़, फाफ डुप्लेसी, अंबाती रायडू और महेंद्र सिंह धौनी के लिए उन पिचों पर मुश्किलें खड़ी कर सकते हैं.

आरसीबी व मुंबई मैच में भारतीय सितारों पर खुद को साबित करने की चुनौती

मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीमें रविवार को आइपीएल मुकाबले में जब एक दूसरे का सामना करेंगी, तो रोहित शर्मा और विराट कोहली की कप्तानी की परीक्षा होगी, जो अपनी टीमों के प्रदर्शन में सुधार करना चाहेंगे. भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान कोहली और आगामी टी-20 विश्व कप के बाद राष्ट्रीय टीम की बागडोर संभालने के प्रबल दावेदार रोहित की टीमों को पिछले मैचों में करारी शिकस्त मिली है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें