1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 royal challengers bangore beat rajasthan royals virat kohli flying catch video viral rkt

IPL 2021: सुपरमैन विराट कोहली, बिजली की रफ्तार से फील्डिंग देख बल्लेबाज भी हैरान, वीडियो वायरल

दुबई में खेले मुकाबले में विराट कोहली के चैलेंजर्स ने 17 गेंद पहले ही जीत पक्की की. राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर को 150 रन का लक्ष्य दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सुपरमैन विराट कोहली
सुपरमैन विराट कोहली
फोटो - ट्वीटर

IPL 2021, RR vs RCB : विराट कोहली जब भी मैदान पर उतरते है तो उनका जोश देखने लायक होता है. कोहली मैदान पर चाहे बैटिंग हो या फिल्डिंग हर चीज में अपना सौ प्रतिशत देते हैं. एसा ही कुछ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच बुधवार को खेले गए IPL मुकाबले में देखने को मिला. इस मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) का हवा में उड़ते हुए जबर्दस्त कैच लपका जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बता दें कि राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ मैच में विराट कोहली ने क्रिस मॉरिस का ऐसा जबर्दस्त कैच लपका, जिसे देख हर कोई दंग रह गया. राजस्थान की पारी के 19वें ओवर की चौथी गेंद पर रॉयल्स के बल्लेबाज क्रिस मॉरिस ने ऑफसाइड की दिशा में करार शॉट खेला. इस पर कप्तान कोहली ने बिजली की रफ्तार से फिल्डिंग की और गेंद को बॉउन्ड्री तक जाने से रोक लिया. सोशल मीडिया पर विराट कोहली के इस फ्लाइंग कैच की खूब चर्चा हो रही है.

वहीं अगर मैच की बात करे तो आईपीएल 2021 के 43वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal challengers Bangore) ने राजस्थान रॉयल्स (RR) को 7 विकेट से हरा दिया. आरसीबी ने राजस्थान के लक्ष्य 150 रन को तीन विकेट खोकर 17.1 ओवर में 153 रन बनाकर हासिल कर लिया. बता दें आरसीबी की ओर से ग्लैन मैक्सवेल ने नाबाद 50 रनों की पारी खेली. जिसमें उन्होंने 30 गेंदों का सामना किया और 6 चौके व एक छक्का जमाया. मैक्सवेल के अलावा श्रीकर भारत ने 35 गेंदों में 3 चौके और 2 छक्के की मदद से 44 रन बनाया. विराट कोहली 25 और पडिक्कल ने 22 रन बनाये.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें