1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 prithvi shaw is seen shahrukh khan in ricky ponting if pontig sir talking to players play chak de india background music know what is the reason delhi avd

IPL 2021 : पृथ्वी शॉ को रिकी पोंटिंग में नजर आते हैं 'चक दे इंडिया' के शाहरुख खान, जानें क्या है कारण ? Watch Video

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पृथ्वी शॉ को रिकी पोंटिंग में नजर आते हैं चके दे इंडिया के शाहरुख खान
पृथ्वी शॉ को रिकी पोंटिंग में नजर आते हैं चके दे इंडिया के शाहरुख खान
twitter
  • 7 दिनों के कोरेंटिन से बाहर आये रिकी पोंटिंग, दिल्ली कैपिटल्स को किया ज्वाइन

  • पृथ्वी शॉ ने रिकी पोंटिंग को बताया चक दे इंडिया का शाहरुख खान

  • रिकी पोंटिंग ने पृथ्वी शॉ पर लगाया था बदतमीजी का आरोप

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सत्र की शुरुआत 9 अप्रैल हो रही है. वैसे में टूर्नामेंट की सभी 8 टीमें अपनी तैयारी को आखरी रूप देने में लगी हैं. टूर्नामेंट शुरू होने से पहले टीम के अंदर की बहुत सारी बातें भी निकलकर सामने आ रही हैं.

टीम इंडिया के युवा खिलाड़ी पृथ्वी शॉ ने दिल्ली कैपिटल्स के कोच और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज खिलाड़ी रिकी पोंटिंग को लेकर एक बड़ी बात कह दी है. शॉ ने एक साक्षात्कार में पोंटिंग की जमकर तारीफ की और उन्हें बॉलीवुड फिल्म चक दे इंडिया के शाहरुख खान की तरह बताया. शॉ को पोंटिंग में वही किरदार नजर आता है.

शॉ ने साक्षात्कार में कहा कि आईपीएल में खेलने को लेकर वो काफी उत्साहित हैं और अब तो उनके बॉस यानी कोच पोंटिंग ने भी टीम को ज्वाइन कर लिया है. पोंटिंग की तारीफ करते हुए शॉ ने कहा, बॉस इज बैक. शॉ ने बताया, पोंटिंग टीम में बॉस की भूमिका में रहते हैं, लेकिन उनका रवैया दोस्ताना होता है. शॉ ने कहा, रिकी सर से काफी कुछ सीखने को मिलता है. वो बहुत अच्छे खिलाड़ी और व्यक्ति हैं. मालूम हो ऑस्ट्रेलियाई पूर्व क्रिकेटर रिकी पोंटिंग 7 दिनों के अनिवार्य कोरेंटिन नियम से बाहर आ चुके हैं और टीम को ज्वाइन कर लिया है.

इसी बीच शॉ ने पोंटिंग को लेकर कहा कि जब रिकी सर खिलाड़ियों से बोलेंगे तो बैकग्राउंड में चक दे इंडिया का म्यूजिक होना चाहिए. शॉ के इस साक्षात्कार को दिल्ली कैपिटल्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पेच पर शेयर किया है.

शॉ पर पोंटिंग ने बदतमीजी का लगाया था आरोप

कुछ दिनों पहले रिकी पोंटिंग ने पृथ्वी शॉ पर बदतमीजी का आरोप लगाया था. पोंटिंग ने बताया था कि पिछले सीजन में पृथ्वी शॉ जब खराब फॉर्म से गुजर रहे थे, तो वो नेट प्रेक्टिस करना छोड़ दिये थे. रिकी ने खुलासा किया था कि दो अर्धशतक के बाद जब पृथ्वी का बल्ला नहीं चल रहा था, तो वो नेट पर बल्लेबाजी करने से इनकार कर दिया था.

रिकी ने यह भी बताया था कि पृथ्वी जब बल्ले से रन बनाते होते हैं, तो वो हमेशा नेट्स पर बल्लेबाजी करना चाहते हैं, लेकिन जब उनके बल्ले से रन नहीं बन रहे होते हैं, तो वो नेट्स पर बल्लेबाजी नहीं करेगा.

गौरतलब है इस सीजन में दिल्ली के लिए काफी कुछ बदल चुका है. टीम को युवा कप्तान मिल चुका है. ऋषभ पंत को टीम की नयी जिम्मेदारी सौंपी गयी है. श्रेयस अय्या चोटिल होकर आईपीएल से बाहर हो गये हैं. उन्हीं की जगह पंत का टीम का नया कप्तान बनाया गया है.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें