1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 mumbai indians problem a black mark on rohit sharmas knee worried to see this picture of hitman avd

IPL 2021 : रोहित शर्मा ने बढ़ायी मुंबई इंडियंस की परेशानी ? 'हिटमैन' की इस तसवीर को देखकर चिंतित हुए फैन्स

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रोहित शर्मा ने बढ़ायी मुंबई इंडियंस की परेशानी ?
रोहित शर्मा ने बढ़ायी मुंबई इंडियंस की परेशानी ?
twitter
  • आईपीएल 2021 के पहले मुकाबले से पहले रोहित शर्मा के एक तसवीर से टेन्शन में फैन्स

  • 9 अप्रैल को आरसीबी से मुंबई इंडियंस की भिड़ंत

  • रोहित शर्मा छठी बार आईपीएल खिताब जीतने के लिए उतरेंगे मैदान पर

आईपीएल 2021 की शुरुआत अब से ठीक 5 दिनों के बाद होने वाली है. 9 अप्रैल को उद्घाटन मैच में आईपीएल की दो दिग्गज टीमों मुंबई इंडियंस और रॉसल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच होने वाली है. लेकिन मुकाबले से ठीक पहले रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस की टेन्शन बढ़ा दी है.

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा इस समय इंडियन प्रीमियर लीग के 14 वें संस्करण की तैयारी में अपने बाकी साथियों के साथ जुट गये हैं. मुंबई इंडियंस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से टीम की तैयारी की कुछ तसवीरें शेयर की है. जिसमें हिटमैन रोहित शर्मा बॉलीबॉल खेलते दिख रहे हैं.

लेकिन इसी बीच रोहित की एक तसवीर से उनके चाहने वालों की चिंता बढ़ा दी है. फैन्स रोहित को लेकर काफी परेशान दिख रहे हैं और सोशल मीडिया में अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

दरअसल रोहित शर्मा एक तसवीर में अभ्यास के बाद आराम करते दिख रहे हैं. लेकिन उस तसवीर में रोहित के बाएं घुटने पर एक बड़ा काला निशान दिखाई दे रहा है, जिससे उनके कई प्रशंसक उनके स्वास्थ्य और फिटनेस के बारे में चिंतित हैं.

फैन्स तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं. किसी ने पूछा कि आखिरी रोहित के घुटने में काला निशान क्या है ? कहीं कोई चोट तो नहीं लगी.

हालांकि यह दावा किया जा रहा है कि रोहित शर्मा के घुटने में जो काला निशान नजर आ रहा है, वो बर्थमार्क है. जब फैन्स को इसकी जानकारी मिली तो राहत की सांस ली.

मालूम हो रोहित शर्मा आईपीएल के इतिहास के सबसे सफल कप्तान और खिलाड़ी हैं. उन्होंने आईपीएल में कई रिकॉर्ड अपने नाम किये हैं. उन्होंने अपनी कप्तानी में अब तक पांच बार आईपीएल का खिताब जीता है. रोहित ने एक बार 2009 में डेक्कन चार्जर्स को चैंपियन बनाया था, उसके बाद अपनी कप्तानी में मुंबई इंडियंस को 5 बार खिताब जीताया.

इसके साथ ही रोहित शर्मा चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के बाद सबसे अधिक आईपीएल मैच खेलने वाले खिलाड़ी भी हैं.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें