1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 mumbai indians expected playing xi against rcb arjun tendulkar will get a chance mi vs rcb virat kohli rohit sharma avd

IPL 2021 : इस प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतर सकती है मुंबई इंडियंस, अर्जुन को मिलेगा मौका ?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
9 अप्रैल को मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच पहला मुकाबला
9 अप्रैल को मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच पहला मुकाबला
twitter
  • आईपीएल 2021 की शुरुआत 9 अप्रैल से, पहले मुकाबले में मुंबई और आरसीबी की भिड़ंत

  • रोहित शर्मा की अगुआई में छठी बार चैंपियन बनने के लिए मैदान पर उतरेगी मुंबई की टीम

  • विराट कोहली अब तक अपनी टीम को एक बार फिर चैंपियन नहीं बना पाये, इसबार अच्छे टच में है आरसीबी

इंडियन प्रीमियर लीग Indian Premier League के 14वें सीजन की शुरुआत होने में अब केवल 5 दिन शेष बच गये हैं. पहला मुकाबला 9 अप्रैल को मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में होगा. दोनों टीमें पहले मैच में जीत के लिए तैयारी शुरू कर दी है.

मुंबई इंडियंस की टीम पांच बार आईपीएल खिताब जीतकर छठी बार चैंपियन बनने के लिए अपने अभियान की शुरुआत करेगी, तो विराट कोहली की टीम आरसीबी पहली बार ट्रॉफी जीतने के लिए मैदान पर उतरेगी.

मैच शुरू होने में अब भी 120 घंटे से अधिक समय बचे हुए हैं, लेकिन इसके बावजूद कई पूर्व क्रिकेटरों ने अभी से पहले मैच का ही नहीं बल्कि आईपीएल 2021 विजेता टीम की घोषणा की दी है. कई क्रिकेटरों का मानना है कि इसबार भी मुंबई की टीम आईपीएल की ट्रॉफी जीतने में कामयाब रहेगी. ऐसा इसलिए कहा जा रहा है, क्योंकि मुंबई की टीम में कई धुरंधर खिलाड़ी मौजूद हैं. रोहित शर्मा खुद ऐसे खिलाड़ी हैं, जिनका बल्ला अगर चल निकला, तो फिर किसी भी गेंदबाज में दम नहीं है, उन्हें रोक दे.

टीम में रोहित के अलावा हार्दिक पंड्या, किरोन पोलार्ड और ईशान किशन जैसे पावर हिटर मौजूद हैं. इसके साथ ही गेंदबाजी में भी जसप्रीत बुमराह की अगुआई में मुंबई की टीम काफी मजबूत नजर आती है. सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी अच्छे ऑलराउंडर हैं. अगर उनको आरसीबी के खिलाफ खेलने का मौका मिलता है, तो यह उनका आईपीएल में डेब्यू होगा.

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन टीम

रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, ईशान किशन (विकेटकीपर), किरोन पोलार्ड, क्विंटन डि कॉक, सूर्यकुमार यादव, क्रुणाल पंड्या, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह, नाथन कूल्टर नाइल. अर्जुन तेंदुलकर को भी पहले मैच में रोहित शर्मा आजमाना चाहेंगे. हालांकि अभी यह कहना बहुत मुश्किल है, क्योंकि रोहित पहले मैच को कभी भी हल्के में लेने की भूल नहीं करेंगे.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें