1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 mi vs pkbs match preview punjab kings vs mumbai indians predicted xi dawid malan shahrukh khan kl rahul rkt

MI vs PKBS: पंजाब के लिए IPL 2021 आज डेब्‍यू करेगा टी-20 का तूफानी बल्‍लेबाज? प्रीति को फिर शाहरुख खान से होगी बड़ी उम्मीद

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पंजाब के लिए IPL 2021 आज डेब्‍यू करेगा टी-20 का तूफानी बल्‍लेबाज?
पंजाब के लिए IPL 2021 आज डेब्‍यू करेगा टी-20 का तूफानी बल्‍लेबाज?
फोटो - ट्वीटर

IPL 2021, MI vs PKBS: इंडियन प्रिमीयर लीग 2021 के 17वां मैच पंजाब किंग्स (Punjab Kings) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच खेला जाएगा. एमए चिदम्बरम स्टेडियम में होने वाले इस मैच में पंजाब के ऊपर दबाव ज्यादा रहेगा क्योंकि उन्हें पिछले कुछ मैचों में लगातार हार का सामना करना पड़ा है. पंजाब ने जीत से अपने सीजन की शुरुआत की थी, लेकिन इसके बाद से उसकी टीम जूझती नजर आ रही है. वहीं आज मुंबई के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले में टीम में कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं.

आईपीएल में आज डेब्‍यू करेगा तूफानी बल्‍लेबाज?

शुक्रवार को टीम के सामने रिकॉर्ड पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के सामने उतरेगी तो उसका इरादा हर हाल में जीत हासिल करना होगा. जीत हासिल करने के लिए केएल राहुल टीम में कई बदलाव कर सकता है. टी20 क्रिकेट के नंबर वन बल्‍लेबाज इंग्‍लैंड के डेविड मलान (Dawid Malan) को आज डेब्यू कर सकते हैं. मलान अपनी तेजतर्रार तूफानी बल्‍लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. पंजाब किंग्‍स ने मलान को इसी सीजन से पहले हुई नीलामी में 1.5 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा था. डेविड मलान इस मैच में वेस्‍टइंडीज के दिग्‍गज निकोलस पूरन की जगह ले सकते हैं जो चार मैचों में सिर्फ 9 रन ही बना सके हैं.

पंजाब किंग्स के शाहरुख खान से बड़ी पारी की उम्मीद 

वहीं इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2021) पंजाब किंग्स के शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के लिए अच्छा रहा है. उन्हें आईपीएल 2021 की नीलामी में पंजाब किंग्स ने 5.25 करोड़ रुपये में खरीदा था. अभी तक खेले गए मुकाबलों में शाहरुख खान ने शानदार बल्लेबाजी की है. चेन्नई सुपर किंग्स और हैदराबाद के खिलाफ उन्होंने शानदार पारी खेलकर अपनी टीम की लाज बचाई.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें