1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 latest updates delhi capitals fast bowler joins team after anrich nortje false covid report rkt

IPL इतिहास की सबसे तेज गेंद फेंकने वाला ये खिलाड़ी हुआ कोरोना के गलत रिपोर्ट का शिकार, अब दिल्ली की टीम में हुआ शामिल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
खिलाड़ी हुआ कोरोना के गलत रिपोर्ट का शिकार
खिलाड़ी हुआ कोरोना के गलत रिपोर्ट का शिकार
फोटो - ट्वीटर
  • एनरिच नोर्त्जे को कोरोना के गलत रिपोर्ट के कारण कोरेंटिन में रहना पड़ा

  • दिल्ली कैपिटल्स के लिए पिछले साल किया था जबरदस्त प्रदर्शन 

  • एनरिच नोर्त्जे के पास आईपीएल इतिहास में सबसे तेज गेंद डालने का है रिकॉर्ड

IPL 2021 : दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को एक के बाद एक मिल रही बुरी खबरों के बीच एक अच्छी खबर आयी है. पिछले सीजन के दिल्ली के स्टार तेज गेंदबाज एनरिच नोर्त्जे (Anrich Nortje) की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है और अब वह क्वारंटीन से बाहर आ गए हैं. बता दें कि नोर्त्जे कोविड-19 की गलत रिपोर्ट के कारण दो अतिरिक्त दिनों तक कड़े कोरेंटिन में रहने के बाद शुक्रवार को उससे बाहर आ गये और वह अब अगला मुकाबला खेलने के लिए तैयार हैं.

दक्षिण अफ्रीका के इस तेज गेंदबाज को कोरेंटिन के दौरान कोविड-19 जांच में पॉजिटिव पाया गया था, जिससे उनका कोरेंटिन जारी रहा. इसके बाद आरटी-पीसीआर जांच में तीन बार निगेटिव आने के आद उन्हें टीम से जुड़ने की मंजूरी दे दी गयी. दिल्ली कैपिटल्स ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. ट्वीट में कहा गया है कि तेज गेंदबाजी के हमारे सुपरस्टार अब कोरेंटिन से बाहर है. कोविड-19 की गलत रिपोर्ट के बाद एनरिच नोर्त्जे जांच में तीन बार निगेटिव आयी है.

बता दें कि आइपीएल में कोविड-19 के गलत जांच से प्रभावित होने वाले नोर्त्जे दूसरे खिलाड़ी हैं. इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के सलामी बल्लेबाज नीतीश राणा को भी ऐसी स्थिति का सामना करना पड़ा था. मालूम हो कि आईपीएल इतिहास में सबसे तेज गेंद डालने के मामले में तीन बार एनरिक नॉर्टजे का नाम आता है. उनकी सबसे तेज गेंद 156 किलोमीटर से भी ज्यादा तेज गति की है. दो बार वह 155 किलोमीटरप्रति घंटे से भी ज्यादा तेज गेंद डाल चुके हैं. एनरिच नोर्त्जे के पास आईपीएल इतिहास में सबसे तेज गेंद डालने का है रिकॉर्ड तथा Latest News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें।

Posted by : Rajat Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें