1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 latest news virat kohli injured while fielding mi vs rcb match cricket news in hindi rkt

IPL 2021: विराट का क्रिकेट के प्रति है गजब का जुनून, आंख में लगी गेंद, चोटिल होने के बावजूद मैदान पर उतरे और खेली शानदार पारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विराट का क्रिकेट के प्रति है गजब का जुनून
विराट का क्रिकेट के प्रति है गजब का जुनून
फोटो - ट्वीटर

IPL 2021, MI Vs RCB 1st Match Highlights: इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन का आगाज हो चुका है. शुक्रवार को चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेले गये पहले और बेहद ही रोमांचक मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मुंबई इंडियंस को हरा दिया. मुंबई इंडियंस और आरसीबी के बीच की टक्कर मैच की आखिरी गेंद पर पहुंची और विराट की सेना ने इसमें विजय हासिल की. वहीं इस मैच के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) चोटिल भी हो गये.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली को कैच लपकने के दौरान चोट लग गई. फील्डिंग के दौरान शुक्रवार को मुकाबले में क्रुणाल पंड्या का कैच लपकने के चक्कर में विराट की दाईं आंख के नीचे की तरफ चोट लगी.वह इसके बावजूद मैदान पर जमे रहे और फील्डिंग करते रहे और फिर दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने भी उतरे. चोटील होने के बावजूद कप्तान कोहली ने 33 रनों की शानदार पारी खेली और अपने इस पारी में उन्होंने 4 चौके भी लगाए.

विराट का ये क्रिकेट के प्रति गजब का समर्पण ही दिखाता है कि चोटिल होने के बावजूद वह पूरे मैच तक अपने टीम के साथ बने रहे. विराट जब भी मैदान पर होते हैं तो अपना शत प्रतिशत देने की कोशिश करते हैं. बता दें कि देवदत्त पडिक्कल के स्वास्थ्य कारणों से नहीं खेल पाने के कारण कोहली ने वॉशिंगटन सुंदर के साथ पारी का आगाज किया. लेकिन उसका यह दांव नहीं चला. सुंदर जीवनदान का फायदा नहीं उठा पाये और 16 गेंदों पर 10 रन ही बना पाये. दो विकेट जल्द ही गंवाने के बाद कोहली ने मैक्सवेल के साथ 52 रनों की साझेदारी की और टीम के जीत का रास्ता खोल दिया. इस मैच में हर्षल पटेल के पांच विकेट और एबी डिविलयिर्स 48 रन की आकर्षक पारी खेली. विराट का क्रिकेट के प्रति है गजब का जुनून चोटिल होने के बावजूद खेली शानदार पारी तथा Latest News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

Posted by : Rajat Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें