1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 latest news updates gautam gambhir says glenn maxwell not consistent player in ipl royal challengers bangalore rkt

IPL 2021 शुरु होने से पहले गौतम गंभीर ने मैक्सवेल को लिया आड़े हाथ, कह दी ये बड़ी बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 गौतम गंभीर ने मैक्सवेल को लिया आड़े हाथ
गौतम गंभीर ने मैक्सवेल को लिया आड़े हाथ
twitter

IPL 2021 : दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन की शुरूआत आज से दो दिन बाद होने जा रही है. वही IPL शुरु होने से पहले ही टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल को आड़े हाथ लिया है. गौतम गंभीर ने ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज के IPL में किए गये प्रदर्शन पर सवालिया निशान लगाया है. उन्होंने क्रिकेट वेबसाइट ESPNcricinfo को दिए गये अपने इंटरव्यू को दौरान ये सारी बातें कही.

गौतम गंभीर ने कहा कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर मैक्सवेल की आइपीएल में चौथी टीम है. गंभीर ने कहा कि मैक्सवेल को उनकी पिछली टीमों द्वारा आईपीएल में किसी भी अन्य खिलाड़ी की तुलना में अधिक स्वतंत्रता मिली है पर उन्हें पिछले टीमों द्वारा रिटेन नहीं किया गया क्योंकि आइपीएल में उनका प्रदर्शन कभी निरंतर नहीं रहा. गंभीर ने कहा, "अगर मैक्सवेल ने आईपीएल में वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया होता, तो वह इतने अधिक फ्रैंचाइजी के लिए नहीं खेलते.

गंभीर ने आगे कहा कि आइपीएल के 2014 सीजन के अलावा मैक्सवेल ने किसी भी सीजन में प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा. उन्हें आइपीएल में कई टीमों ने शानदार मंच दिया पर वह उसका कभी इस्तेमाल नहीं कर पाएं. अधिकांश फ्रेंचाइजी और कोच को लगता है कि वह एक एक्स-फैक्टर हैं. गंभीर ने कहा कि फ्रैंचाइज़ी आपको क्यों रिलीज़ करती है क्योंकि आपने प्रदर्शन नहीं किया है. आप जितने अधिक फ्रैंचाइज़ी के लिए खेलते हैं, यह सिर्फ दिखाता है कि आप वास्तव में किसी भी फ्रैंचाइज़ी में का भरोसा जीतने में कामयाब नहीं हो पाए. गौतम गंभीर ने मैक्सवेल को लिया आड़े हाथ तथा Latest News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

बता दें कि आईपीएल में मैक्सवेल इस बार कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का हिस्सा हैं इससे पहले वह मुंबई इंडियंस, किंग्स इलेवन पंजाब और डेयरडेविल्स के लिए खेल चुके हैं. 2012 के बाद से आइपीएल में उनका औसत 22.13 और स्ट्राइक रेट 154.67 रहा जबकि इसी समय ऑस्ट्रेलिया के लिए उन्होंने 32.72 की औसत और 154.13 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें