1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 latest news updates coronavirus explosio in ipl axar patel and 10 wankhede ground staff total 19 people corona positive bcci rkt

IPL 2021 पर कोरोना का खतरा, दो खिलाड़ियों समेत अब तक डेढ़ दर्जन से ज्यादा चुके हैं संक्रमित, मुंंबई से छिन सकती है मेजबानी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IPL 2021
IPL 2021
फोटो - BCCI

IPL 2021: दुनिया की सबसे बड़ी लीग 'इंडियन प्रीमियर लीग' (IPL) की शुरुआत के पहले कोरोना (Covid-19) का खतरा मंडराने लगा है. वानखेड़े स्टेडियम के 10 कर्मचारियों और इवेंट मैनेजमेंट से जुड़े 6 सदस्य के इस घातक वायरस से पॉजीटिव पाए गए है. वहीं दिल्ली कैपिटल्स के ऑलराउंडर अक्षर पटेल और चेन्नई सुपर किंग्स का एक सदस्य (कॉन्टेंट टीम का) महमारी की चपेट में आ गया है. इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के नीतीश राणा पॉजिटिव पाए गए थे.

आईपीएल (IPL 2021) तीन टीमों के खिलाड़ी और उसे जुड़े लोग अब तक पॉजिटिव हो चुके हैं. भारत और दिल्ली कैपिटल्स के ऑलराउंडर अक्षर पटेल को शनिवार को कोरोना पॉजिटिव पाया गया . वह निगेटिव रिपोर्ट के साथ 28 मार्च, 2021 को मुंबई में टीम होटल में पहुंचे थे. उनकी दूसरी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. चेन्नई सुपर किंग्स की मीडिया टीम में एक सदस्य का परीक्षण पॉजिटिव पाया गया है. इसके अलावा कोरोनो के बढ़ते केस को देखते हुए टी20 लीग के दो नए वेन्यू को बैकअप के तौर पर तैयार किया जा रहा है.

मुंबई में कोविड-19 के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी तथा वानखेड़े स्टेडियम के 10 कर्मचारियों और प्रतियोगिता प्रबंधन से जुड़े छह सदस्यों के इस घातक वायरस से पॉजिटिव पाये जाने के बावजूद भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआइ) को 10 से 25 अप्रैल के बीच इस शहर में इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) मैचों के आयोजन की उम्मीद है. कोरोना वायरस की स्थिति यदि नियंत्रण से बाहर चली जाती है, तो फिर इंदौर और हैदराबाद को आइपीएल के ‘स्टैंड बाइ’ स्थान के रूप में रखा गया है.

बीसीसीआइ को मुंबई में कोविड-19 मामलों में तेजी से बढ़ोतरी के बावजूद 10 से 25 अप्रैल के बीच इस शहर में इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) मैचों के आयोजन का भरोसा है और उसका कहना है कि इतने कम समय में वैकल्पिक स्थल पर ‘बायो-बबल' बनाना संभव नहीं होगा. बता दें कि मुंबई में राजस्थान रॉयल्स, दिल्ली कैपिटल्स, पंजाब किंग्स, कोलकाता नाइटराइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ट्रेनिंग कर रही है.

Posted by : Rajat Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें