1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 jasprit bumrahs brahmastra of mumbai indians virender sehwag said as long as the team has these weapons difficult to defeat mi vs srh avd

IPL 2021 : 'बुमराह मुंबई के ब्रह्मास्त्र, जब तक टीम के पास है ये हथियार हराना मुश्किल'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बुमराह मुंबई के ब्रह्मास्त्र
बुमराह मुंबई के ब्रह्मास्त्र
twitter
  • वीरेंद्र सहवाग ने बुमराह को मुंबई इंडियंस का ब्रह्मास्त्र बताया

  • वीरु ने मुंबई को आईपीएल की सबसे मजबूत टीम बताया

  • मुंबई ने हैदराबाद को आईपीएल 2021 के 9वें मुकाबले में 13 रन से हराया

टीम इंडिया के पूर्व तूफानी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की जमकर तारीफ की है. सहवाग ने उन्हें मुंबई का ब्रह्मास्त्र बता दिया है.

सहवाग ने क्रिकबज के साथ बातचीत में बताया कि मुंबई इंडियंस की टीम क्यों सफल है और कैसे आईपीएल में पांच बार चैपियन बनी है. उन्होंने कहा, मुंबई की सफलता का सबसे बड़ा कारण जसप्रीत बुमराह हैं. बुमराह मुंबई के ब्रह्मास्त्र हैं और ये हथियार टीम के पास जबतक रहेगी, उसे कोई भी नहीं हरा सकता है.

सहवाग ने मुंबई की खासियत बताते हुए कहा, इस टीम के पास कम स्कोर को बचाने के साथ-साथ बड़े लक्ष्य का पीछा करने की ताकत भी है. वीरु ने कहा, यही खासियत इस टीम को दूसरों से बेस्ट बनाती है.

सहवाग ने हैदराबाद के खिलाफ खेले गये मुकाबले का उदाहरण देते हुए कहा कि जब जॉनी बेयरस्टो ने मुंबई के गेंदबाज क्रुनाल पांड्या के एक ओवर में जमकर रन बनाये तो रोहित शर्मा ने तुरंत गेंदबाजी में बदलाव किया और पोलार्ड को गेंद सौंपी, जिसका लाभ टीम को मिला.

सहवाग ने मुंबई की गेंदबाजी आक्रमण को सबसे बेस्ट बताया. उन्होंने कहा, मुंबई की गेंदबाजी काफी मजबूत है. गेंदबाजी और मजबूत बल्लेबाजी के कारण मुंबई की टीम आईपीएल में पांच बार चैंपियन बनी है.

गौरतलब है कि शनिवार को खेले गये मुकाबले में मुंबई की टीम ने 150 रन के लक्ष्य के अंदर हैदराबाद की टीम को ऑल आउट कर दिया और मैच को 13 रनों से जीत लिया. जिसमें बोल्ट और राहुल चाहर ने 3-3 विकेट लिये. जबकि बुमराह और क्रुनाल पांड्या ने एक-एक विकेट चटकाये.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें