1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 how virat kohli will be out on jasprit bumrah ball mumbai indians and rcb predict akash chopra before the match aml

IPL 2021: बुमराह की गेंद पर कैसे आउट होंगे कोहली? मुंबई और आरसीबी की मैच से पहले आकाश चोपड़ा की भविष्यवाणी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Aakash Chopra
Aakash Chopra
Twitter
  • आकाश चोपड़ा ने मुंबई इंडियंस और आरसीबी के मैच से पहले की भविष्यवाणी.

  • चोपड़ा ने बताया कि कौन सी चार टीमें प्ले ऑफ में बनायेंगी जगह.

  • रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह और विराट कोहली को लेकर कही बड़ी बात.

मुंबई : मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के बीच आईपीएल (IPL 2021) का पहला मुकाबला आज एमए चिंदबरम स्टेडियम चेन्नई में आज रात आठ बजे से खेला जाना है. इस मुकाबले में लगातार दो बार की चैंपियन मुंबई और आरसीबी का मुकाबला देखने लायक होगा. सबकी निगाहें रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) की बल्लेबाजी और कप्तानी पर होगी. वहीं पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने मैच को लेकर भविष्यवाणी कर दी है.

आकाश चोपड़ा ने कहा है कि सूर्यकुमार यादव और रोहित शर्मा की जोड़ी विराट कोहली और मैक्सवेल की जोड़ी से ज्यादा रन बनायेगी. वहीं उन्होंने कहा कि सबसे दिलचस्प होगा विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह का मुकाबला देखना. जहां विराट कोहली आरसीबी के लिए पारी की शुरुआत कर सकते हैं. वहीं, बुमराह मुंबई के लिए नयी गेंद से गेंदबाजी का आगाज करेंगे.

विराट कोहली पिछले कुछ सीजन से फॉर्म में चल रहे हैं, जबकि बुमराह मुंबई के सबसे खतरनाक गेंदबाज में से एक हैं. कोहली की बल्लेबाजी और बुमराह की गेंदबाजी देखना अपने आप में दिलचस्प होगा. आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा कि दुनिया के बेस्ट गेंदबाज और दुनिया के बेस्ट बल्लेबाज के बीच मुकाबला सचमुच रोचक और देखने लायक होगा.

आकाश चोपड़ा ने कहा कि यह भी देखने लायक होगा कि विराट कोहली इस मैच में कैसे आउट होते हैं. अपनी भविष्यवाणी में आकाश चोपड़ा ने कहा कि मुंबई इंडियंस की टीम विराट की सेना पर भारी पड़ेगी. उन्होंने पिच को लेकर कहा कि चेन्नई की पिच पर तेज गेंदबाजों से ज्यादा स्पिन गेंदबाज विकेट चटकायेंगे. दोनों ही टीमों के सलामी बल्लेबाजों में से एक-एक खिलाड़ी शानदार पारी खेलेगा.

चोपड़ा ने इससे पहले आईपीएल सीजन 14 में प्लेऑफ में पहुंचने वाली टीम को लेकर भी भविष्यवाणी की है. उन्होंने एम एस धौनी की चेन्नई सुपरकिंग्स और विराट की आरसीबी दोनों को प्लेऑफ से बाहर रखा है. आकाश चोपड़ा की भविष्यवाणी के अनुसार रोहित की मुंबई, सनराइजर्स हैदराबाद, दिल्ली कैपिटल्स और केएल राहुल की किंग्स इलेवन पंजाब प्लेऑफ में जगह बना सकती है.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें