1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 fans trolls swiggy after hilarious picture post on rohit sharma ahead of kolkata vs mumbai match rkt

IPL 2021: रोहित शर्मा पर ट्वीट करना Swiggy को पड़ा भारी, इस तस्वीर के पोस्ट होते ही फैंस स्विगी करने लगे बायकॉट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रोहित शर्मा पर ट्वीट करना Swiggy को पड़ा भारी
रोहित शर्मा पर ट्वीट करना Swiggy को पड़ा भारी
PTI PHOTO

IPL 2021: देश के सबसे बड़े ऑनलाइन फूड डिलिवरी प्लेटफॉर्म में से एक स्विगी एक बार फिर विवादों में घिरती नजर आ रही है. स्विगी को ट्विटर पर क्रिकेटर रोहित शर्मा का एक फोटो ट्वीट करना भारी पड़ गया. स्विगी ने ट्विटर पर क्रिकेटर रोहित शर्मा पर एक मीम शेयर किया है जिसके कारण फूड डिलिवरी प्लेटफॉर्म को हिटमैन के फैंस का गुस्सा झेलना पड़ रहा है. दरअसल स्विगी ने मैच शुरू होने से पहले मुंबई के कप्‍तान को लेकर कमेंट किया, जो उसपर ही भारी पड़ गया.

रोहित शर्मा को लेकर कमेंट के कारण सोशल मीडिया पर BoycottSwiggy जमकर ट्रेंड करने लगा. बता दें कि कोलकाता और मुंबई के बीच होने वाले मैच के पहले ब्लेड रनर नाम के ट्वीटर यूजर ने फोटोशॉप करके रोहित शर्मा का एक मीम शेयर किया. इस मीम में रोहित वडा पाव को लपकते हुए नजर आ रहे हैं. ये एक तरह से रोहित की फिटनेस पर तंज था. इस तस्‍वीर को रीट्वीट करते हुए स्विगी ने कमेंट किया. स्विगी ने कहा कि नफरत करने वाले कहेंगे कि यह फोटोशॉप है.

Swiggy ने बाद में मांगी माफी 

स्विगी के इस कमेंट पर रोहित शर्मा के फैंस भड़क गए और उसे ट्रोल करने लगे. सोशल मीडिया पर BoycottSwiggy भी ट्रेंड करने लगा. वहीं ट्रोल होने के बाद स्विगी ने कहा कि हमने मजाकिया लहजे में एक फैन का ट्वीट रीपोस्ट किया था. हमने वो फोटो तैयार नहीं की थी, लेकिन फिर भी हम मानते हैं कि हम कुछ बेहतर शब्दों का इस्तेमाल कर सकते थे.

बताते चलें कि मंगलवार को मुंबई और कोलकाता के बीच खेले गए मुकाबले में रोहित शर्मा की टीम ने शानदार जीत दर्ज की है. चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में अपनी शानदार गेंदबाजी के दम पर पांच बार की चैंपियन मुंबई ने मंगलवार को कोलकाता नाइट राइडर्स को 10 रन से हराकर अपनी पहली जीत दर्ज की. एक समय मुश्किल में फंसी मुंबई की टीम को सूर्यकुमार ने और रोहित शर्मा के साथ दूसरे विकेट के लिए 51 बॉल पर 76 रन की पार्टनरशिप कर पारी को संभाला.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें