1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 dhoni team csk will be seen in new look new jersey launch indian army camouflage was also put avd

IPL 2021 : New Look में नजर आयेगी धौनी की टीम CSK, नयी जर्सी लॉन्च, भारतीय सेना को ऐसे दिया सम्मान

By Agency
Updated Date
New Look में नजर आयेगी धौनी की टीम CSK
New Look में नजर आयेगी धौनी की टीम CSK
twitter
  • चेन्नई सुपर किंग्स ने नयी जर्सी का किया अनावरण

  • धौनी ने चेन्नई की नयी जर्सी का किया अनावरण

  • चेन्नई सुपर किंग्स ने भारतीय सेना को नयी जर्सी के माध्यम से दिया सम्मान

तीन बार की आईपीएल (IPL 2021) चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने बुधवार को अपनी नयी जर्सी का अनावरण किया जिसमें भारतीय सेना को सम्मान देते हुए उसका ‘कैमॉफ्लॉज' भी डाला गया है.

जर्सी में फ्रेंचाइजी के लोगो के ऊपर तीन स्टार हैं जो 2010,2011 और 2018 में मिली खिताबी जीत के द्योतक हैं. इसके अलावा भारत की सशस्त्र सेना के सम्मानस्वरूप उसका ‘कैमॉफ्लॉज' भी डाला गया है.

सीएसके के सीईओ के एस विश्वनाथ ने एक विज्ञप्ति में कहा , यह काफी समय से हम सोच रहे थे कि सशस्त्र सेना की अहम और निस्वार्थ सेवा के प्रति जागरूकता कैसे जगाई जाये. यह ‘कैमॉफ्लॉज' उसी सेवा के प्रति हमारा सम्मान है. वे हमारे असली हीरो हैं.

टीम ने ट्विटर पर एक वीडियो भी जारी किया जिसमें कप्तान महेंद्र सिंह धौनी नयी जर्सी का अनावरण कर रहे हैं. विज्ञप्ति में कहा गया कि सीएसके भारतीय सेना का काफी सम्मान करती है और 2019 आईपीएल सत्र की शुरुआत में उसे दो करोड़ रूपये का चेक दिया था.

इसके अलावा धौनी क्षेत्रीय सेना में मानद् लेफ्टिनेंट कर्नल भी हैं और 2019 में पैराशूट रेजिमेंट के साथ प्रशिक्षण भी ले चुके हैं. आईपीएल के पहले सत्र 2008 के बाद पहली बार जर्सी का नया डिजाइन तैयार किया गया है.

Posted By - Arbind kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें