1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 dc vs mi amit mishra request virender sehwag for salary hike after hattrick in 2008 delhi capitals rkt

IPL 2021: अमित मिश्रा ने सहवाग से की थी सैलरी बढ़ाने की रिक्वेस्ट, वीरू ने 13 साल पहले का सुनाया अनोखा किस्सा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अमित मिश्रा ने सहवाग से की थी सैलरी बढ़ाने की रिक्वेस्ट
अमित मिश्रा ने सहवाग से की थी सैलरी बढ़ाने की रिक्वेस्ट
फोटो - ट्वीटर

IPL 2021, MI vs DC Match Highlights : इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के मंगलवार को खेले गये 13वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) 6 विकेट से मात दी. दिल्ली की जीत के हीरो शिखर धवन और अमित मिश्रा का अहम योगदान रहा. अमित मिश्रा ने जहां गेंदबाजी में कमाल करते हुए 4 विकेट लिए. वहीं इस जीत के बाद टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग एक बार फिर अपने ट्वीट से अपने चाहने वालों को चौंका दिया है.

मंगलवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल 2021 के मैच में अमित मिश्रा ने अपनी टीम दिल्ली कैपिटल के लिए मैच विनिंग प्रदर्शन पर वीरेंद्र सहवाग ने एक घटना सुनाई. 2008 में इंडियन प्रीमियर लीग में हैट्रिक लेने के बाद अमित मिश्रा ने 'वेतन वृद्धि' की मांग की थी. बता दें कि 2008 में उस समय वीरेंद्र सहवाग दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान थे. अमित मिश्रा ने दिल्ली की तरफ से खेलते हुए डेक्कन चार्जर्स के खिलाफ हैट्रिक ली थी.

अमित मिश्रा ने सहवाग से की थी सैलरी बढ़ाने की रिक्वेस्ट

सहवाग ने बताया कि डेक्कन चार्जर्स के खिलाफ हैट्रिक लेने के बाद मैंने उससे पूछा कि तुम क्या चाहते हो और उसने कहा 'वीरू भाई, कृपया मेरा वेतन बढ़ाया जाए. सहवाग ने क्रिकबज से बात करते हुए बताया कि अब उन्हें इतना पैसा मिल रहा है कि वो एक और हैट्रिक लेने के बाद सैलरी बढ़ाने की बात नहीं करेंगे. सहवाग ने अमित मिश्रा की तारीफ करते हुए कहा कि अमित मिश्रा बहुत ही शांत स्भाव के आदमी हैं.

सहवाग ने आगे कहा कि अमित मिश्रा बहुत जल्दी सबके साथ घुलमिल जाता है. इसीलिए वह अपने साथियों का पसंदीदा बन जाता है. जब वह मैदान पर पिट जाता है, तो अन्य खिलाड़ियों को भी उसके लिए बुरा महसूस होता है और जब वह विकेट लेता है, तो सभी उसके लिए खुश भी होते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें