1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2020 chennai super kings player harbhajan singh leave indian premier league due to personal reasons rjh

IPL 2020 : सीएसके का दूसरा विकेट गिरा, अब हरभजन सिंह भी आईपीएल से बाहर, जानें क्या है कारण...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IPL 2020 Chennai Super Kings player Harbhajan Singh leave Indian Premier League due to personal reasons
IPL 2020 Chennai Super Kings player Harbhajan Singh leave Indian Premier League due to personal reasons
Photo : Twitter

नयी दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स की परेशानी कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. पहले तो सीएसके दो खिलाड़ी और कई स्टॉफ कोरोना संक्रमित हुए थे, इसी दौरान सुरेश रैना निजी कारणों से आईपीएल छोड़कर वापस आ गये. अब खबर आ रही है कि गेंदबाज हरभजन सिंह ने भी आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार हरभजन सिंह ने चेन्नई सुपर किंग्स को इस संबंध में जानकारी शुक्रवार को दे दी. हालांकि हरभजन ने व्यक्तिगत कारणों को वजह बताते हुए अपना नाम वापस लिया है, लेकिन इससे टीम की परेशानी बढ़ रही है. सूत्रों के हवाले से ऐसी जानकारी मिल रही है कि हरभजन ने कोविड 19 के कारण अपना नाम वापस लिया है.

गौरतलब है कि सुरेश रैना भी व्यक्तिगत कारणों से आईपीएल छोड़कर स्वदेश लौट आये थे. उस वक्त ऐसी खबर आयी कि उनके परिवार में दुर्घटना हो गयी है, उनके भाई और फूफाजी की हत्या हुई थी.फिर ऐसी खबरें भी आयीं कि रैना यूएई में मिले कमरे को लेकर नाराज थे.

इस मसले पर एन श्रीनिवासन का बयान भी आया था, हालांकि बाद में उन्होंने उस बयान से यू टर्न ले लिया था. हालांकि हरभजन के निर्णय पर अभी किसी का बयान नहीं आया है, लेकिन हरभजन की वापसी से टीम को झटका तो लगा ही है. चेन्नई की टीम अभी तक अभ्यास सत्र शुरू नहीं कर पायी और उसके सामने एक के बाद एक परेशानी खड़ी हो रही है.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें