1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. international womens day 2021 latest updates virat kohli special post for anushka sharma and vamika wishes happy womens day rkt

Women's Day पर कोहली ने पत्नी अनुष्का और बेटी वमिका के लिए लिखा खास मैसेज, जिसे सभी पुरूषों का पढ़ना चाहिए

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Women's Day पर कोहली ने पत्नी अनुष्का और बेटी वमिका के लिए लिखा खास मैसेज
Women's Day पर कोहली ने पत्नी अनुष्का और बेटी वमिका के लिए लिखा खास मैसेज
twitter

Women's Day 2021 : अपने बल्लेबाजी से मैदान पर सबके दिलों पर राज करने वाले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अतंर्राष्ट्रीय महिला दिवस सभी को बधाई दी है. वहीं महिला दिवस पर उन्होंने पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और बेटी वामिका की एक नई तस्वीर साझा की है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर पत्नी अनुष्का और बेटी वमिका की तसवीर साझा करते हुए एक पोस्ट भी लिखा है. विराट ने अपने पोस्ट में लिखा कि अनुष्का एक मजबूत महिला हैं और वह चाहते हैं कि उनकी बेट वमिका भी उन्हीं की तरह स्ट्रांग बने.

भारतीय टीम के कप्तान ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि बच्चे को जन्म देते देखना आसान बात नहीं है. ये किसी के लिए अविश्वसनीय और आश्चर्यजनक अनुभव हो सकता है. जब आप इसे देखते हैं तो आप महिलाओं की असली ताकत और दिव्यता को समझते हैं. विराट ने आगे अपने पोस्ट में लिखा कि आगर आप यह समझ पाते हैं कि उन्हें ही अपने अंदन नयी जिंदगी पनपाने का अधिकार क्यों दिया यह इसलिए है क्योंकि वे हमारे आदमियों की तुलना में अधिक मजबूत हैं.

विराट ने आगे लिखा कि मेरे जीवन की सबसे अधिक दयालु, दयालु और मजबूत महिला को जन्मदिन मुबारक. दुनिया की अद्भुत महिलाएं. बता दें कि भारतीय टीम के कप्तान अभी हाल नही में एक बेटी के पिता बने है. 11 जनवरी को विराट और अनुष्का की बेटी वमिका का जन्म हुआ था. अपने पहले बच्चे के जन्म के कारण ही टीम इंडिया के कप्तान विराट पैटरनिटी लीव पर ऑस्ट्रेलिया का दौरा बीच में ही छोड़कर भारत लौट आए थे कोहली की गैरमौजूदगी में भारत की टीम ने ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट सीरीज में 2-1 से हराते हुए अपने नाम किया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें