1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. indian premier league ipl 2021 suspended for this season bcci rajeev shukla corona positive report csk rr mi players ipl radd amh

IPL 2021 Latest Updates : आईपीएल पर कोरोना अटैक! IPL हुआ सस्पेंड, BCCI ने किया यह बड़ा फैसला, कई खिलाड़ी संक्रमित

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IPL 2021
IPL 2021
fb
  • आईपीएल को सस्पेंड करने का फैसला

  • इंडियन प्रीमियर लीग अनिश्चितकाल के लिये निलंबित

  • कई खिलाडी कोरोना पॉजिटिव

IPL 2021 Suspended : कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे के बीच आईपीएल को सस्पेंड करने का फैसला किया गया है. पिछले कुछ दिनों से आईपीएल की कई टीमों में कोरोना के केस सामने आने के बाद BCCI ने ये फैसला लिया है.

जैव सुरक्षित वातावरण यानी बायो बबल में कोरोना संक्रमण के कई मामले पाये जाने के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) को मंगलवार को अनिश्चितकाल के लिये निलंबित कर दिया गया. लीग के चेयरमैन बृजेश पटेल ने पीटीआई से कहा कि टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिये निलंबित कर दिया गया है. हम अगले उपलब्ध समय में इस प्रतियोगिता का आयोजन करने की कोशिश करेंगे लेकिन इस महीने ऐसी संभावना नहीं है.

यह घोषणा सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा के कोविड-19 के लिये पॉजिटिव पाये जाने के बाद की गयी. इससे पहले सोमवार को चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजी कोच एल बालाजी तथा कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाजों संदीप वारियर्स और वरुण चक्रवर्ती के परिणाम भी पॉजिटिव आये थे.

सनराइजर्स के साहा कोरोना से संक्रमित

सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा का कोरोना संक्रमण के लिये की गई जांच आज पॉजिटिव आई जिसके बाद ये कयास लगाये जाने लगे कि उनकी टीम का मुंबई इंडियन्स के खिलाफ आज शाम होने वाला इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच टाला जा सकता है. सनराइजर्स ने इसकी पुष्टि की और बताया कि पूरी टीम को अलग थलग रहने को कहा गया है. बताया जा रहा है कि उन्हें बुखार था और वह पिछले पांच दिनों से अलग थलग थे.

एल बालाजी पॉजिटिव

इससे पहले आज सुबह चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के गेंदबाजी कोच एल बालाजी के पॉजिटिव पाये जाने के बाद सीएसके और राजस्थान रॉयल्स के बीच बुधवार को होने वाला मैच स्थगित कर दिया गया था. सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का मैच भी स्थगित कर दिया गया था क्योंकि केकेआर के गेंदबाजों संदीप वारियर्स और वरुण चक्रवर्ती का परीक्षण पॉजिटिव आया था.

राजीव शुक्ला ने दी जानकारी

इधर BCCI के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने न्यूज एजेंसी ANI को बताया है कि IPL को इस सत्र के लिए स्थगित किया जा रहा है.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें