1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. indian footballer sunil chhetri demands coaching fees from virat kohli offers to pay in installments watch video avd

सुनील छेत्री ने विराट कोहली से मांगी कोचिंग फीस, किस्तों में चुकाने का भी दिया ऑफर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सुनील छेत्री ने विराट कोहली से मांगी कोचिंग फीस
सुनील छेत्री ने विराट कोहली से मांगी कोचिंग फीस
sunil chhetri instagram

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली दुनिया के उन चुनिंदा क्रिकेटरों में शामिल हैं, जो आये दिन सुर्खियों में रहते हैं. पिछले दिनों अपने लुक के कारण कोहली सोशल मीडिया पर छाये रहे, तो इस समय उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें उन्हें क्रिकेट नहीं, बल्कि फुटबॉल खेलते हुए देखा जा सकता है.

वायरल वीडियो में विराट कोहली किसी प्रोफेशनल फुटबॉलर की तरह फ्री किक लगाते नजर आ रहे हैं. कोहली ने दूर से गोल पोस्ट पर निशाना लगाया. कोहली ने शॉट बेहतरीन लगाया, लेकिन कुछ इंच से गोल करने से चूक गये. दरअसल गेंद खंभे से टकराकर बाहर चली जाती है. गोल नहीं कर पाने पर कोहली अपना चेहरा अपने हाथ से छिपा लेते हैं.

कोहली ने अपने वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया और लिखा, एक्सीडेंटल क्रॉसबार चैलेंज (Accidental Crossbar Challenge). इसके साथ कोहली ने हंसने का इमोजी भी दिया. लेकिन कोहली को ऐसा वीडियो पोस्ट करना भारी पड़ गया. भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने उनसे कोचिंग फीस की डिमांड कर दी.

दरअसल सुनील छेत्री ने कोहली के फुटबॉल खेलते हुए वीडियो को रि-ट्वीट किया और लिखा, सारे कोचिंग सेशन का एक ही बिल भेजूं या फिर आसान किश्तों में चुकाओगे चैंपियन.

बता दें विराट कोहली और फुटबॉल स्टार सुनील छेत्री एक अच्छे दोस्त हैं. कई मौकों पर दोनों को साथ देखा गया है. आईपीएल के दौरान भी विराट कोहली को छेत्री के साथ फुटबॉल खेलते देखा गया था.

फैन्स ने फुटबॉल खेलते कोहली की तुलना रोनाल्डो और मेसी से कर दी

विराट कोहली के फुटबॉल खेलते हुए वीडियो पर लगातार फैन्स की प्रतिक्रया आ रही है. कई फैन्स ने तो कोहली की तुलना बार्सिलोना स्टार लियोनेल मेसी और पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो से कर दी. कोहली के वीडियो को अब तक 1 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है और 8 हजार के करीब लोगों ने रि-ट्वीट किये हैं.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें