1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. indian football team captain sunil chhetri big announcement regarding retirement when he would say goodbye to football avd

सुनील छेत्री ने संन्यास को लेकर कर दी बड़ी घोषणा, बताया कब कहेंगे फुटबॉल को अलविदा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सुनील छेत्री ने संन्यास को लेकर कर दी बड़ी घोषणा
सुनील छेत्री ने संन्यास को लेकर कर दी बड़ी घोषणा
twitter

भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने अपने संन्यास को लेकर बड़ी घोषणा कर दी है. टोक्यो ओलंपिक के बीच में छेत्री ने बताया कि वो अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल को कब अलविदा कहेंगे.

दरअसल 36 साल के सुनील छेत्री के संन्यास की अटकलें कुछ दिनों से लगायी जा रही है. उसी पर जवाब देते हुए छेत्री ने कहा, वह निकट भविष्य में खेल को अलविदा कहने नहीं जा रहे हैं क्योंकि उनकी अच्छे प्रदर्शन की ललक बरकरार है.

मालूम हो विश्व कप क्वालीफायर में बांग्लादेश के खिलाफ छेत्री ने दो शानदार गोल दागे थे और मेस्सी के सबसे अधिक गोल के रिकॉर्ड को तोड़ा था. छेत्री से जब उन्हें संन्यास के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, मैं अभी संन्यास के बारे में नहीं सोच रहा.

उन्होंने आगे कहा, मैं अपने खेल का मजा ले रहा हूं. मैं पहले से ज्यादा फिट हूं. मैं 36 साल का हूं लेकिन देश के लिये खेलने का जोश और जुनून बरकरार है.

उन्होंने बताया कि वह लोगों के सवालों की परवाह नहीं करते. उनसे लोग कहते हैं कि 36 साल के हो गये हैं, खेल को अलविदा कब कहेंगे. छेत्री ने कहा, मैं इसकी परवाह नहीं करता. लोगों की अपनी राय होती है और मुझे उससे कोई ऐतराज नहीं. जिस दिन मैं अपने खेल का मजा नहीं ले सकूंगा, उस दिन खुद खेल को अलविदा कह दूंगा.

छेत्री ने कहा, वो उम्र के साथ-साथ अब पहले की तुलना में खेल को अधिक समझने लगे हैं. उन्हें यह पता है कि वो अच्छा प्रदर्शन कैसे कर सकते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें