1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. india women tour of england indian womens cricket team players sweating in gym video goes viral shut the noise we are india avd

India Women Tour Of England : 'म्हारी छोरियां छोरों से कम हैं के', अंग्रेजों को धूल चटाने के लिए तैयार महिला क्रिकेट टीम, जिम में बहा रही पसीना

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
India Women Tour Of England
India Women Tour Of England
twitter

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की फिल्म दंगल का एक डॉयलॉग बहुत फेमस है, 'म्हारी छोरियां छोरों से कम हैं के'. यह बात भारतीय महिला क्रिकेट टीम के लिए बिल्कुल फिट बैठ रही है.

मिताली राज की अगुआई में भारतीय महिला क्रिकेट टीम अगले महीने इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली है. जिसमें करीब 7 साल बाद इंग्लैंड के साथ टेस्ट मैच खेलेगी. उसके बाद इंग्लैंड के ही खिलाफ तीन मैचों की वनडे और तीन मैचों की टी20 सीरीज भी खेलेगी. करीब डेढ़ महीने तक चलने वाले इस दौरे का अंत 15 जुलाई को होगा.

इंग्लैंड के खिलाफ जीत दर्ज करने के लिए महिला टीम की खिलाड़ी जिम में जमकर पसीना बहा रही हैं. बीसीसीआई में वर्कआउट करती महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ियों का एक वीडियो जारी किया है. जिसमें फैन्स भी खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने से पीछे नहीं हैं.

इससे पहले बीसीसीआई ने विराट कोहली की अगुआई में भारतीय पुरुष टीम का भी एक वीडियो जारी किया था, जिसमें खिलाड़ी जिम में कड़ा अभ्यास करते दिख रहे हैं.

मालूम हो भारत की पुरुष और महिला क्रिकेट टीम एक साथ दो जून को इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली हैं. फिलहाल सभी मुंबई में एक होटल में बीसीसीआई के कड़े बायो बबल में अपना कोरेंटिन अवधि पूरा कर रहे हैं.

महिला क्रिकेट टीम का इंग्लैंड दौरे का कार्यक्रम इस प्रकार

16 जून से 19 जून तक इंग्लैंड के खिलाफ एक मात्र टेस्ट मैच

27 जून - भारत बनाम इंग्लैंड पहला वनडे

30 जून - भारत बनाम इंग्लैंड दूसरा वनडे

03 जुलाई - भारत बनाम इंग्लैंड तीसरा वनडे

9 जुलाई - भारत बनाम इंग्लैंड पहला टी20

11 जुलाई - भारत बनाम इंग्लैंड दूसरा टी20

15 जुलाई - भारत बनाम इंग्लैंड तीसरा और आखिरी टी20

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें