1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. india vs west indies gabbar shikhar dhawan will return in last odi against west indies rohit sharma hinted aml

India vs West Indies: आखिरी वनडे में होगी गब्बर शिखर धवन की वापसी, कप्तान रोहित शर्मा ने किया इशारा

भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है. तीसरा वनडे शक्रवार को खेला जायेगा. आखिरी वनडे में शिखर धवन की टीम में वापसी हो सकती है. कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि उम्मीद है शिखर धवन तीसरे वनडे में टीम में होंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शिखर धवन और रोहित शर्मा
शिखर धवन और रोहित शर्मा
twitter

भारतीय टीम प्रबंधन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में एक बड़ा आश्चर्य जताया और रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत करने के लिए ऋषभ पंत को पदोन्नत किया. हालांकि शिखर धवन खेल की पूर्व संध्या पर कोरोनावायरस संक्रमण से उबरने के बाद टीम में शामिल हो गये. लेकिन सीनियर ओपनर के इतनी जल्दी अंतिम एकादश में वापस आने की उम्मीद नहीं थी.

ऋषभ पंत ने की थी ओपनिंग

प्रबंधन ने ऋषभ पंत के साथ कार्यवाही शुरू करने का फैसला किया. ऋषभ को बढ़ावा देने का प्रबंधन का निर्णय दीर्घकालिक योजना नहीं है क्योंकि रोहित ने पुष्टि की है कि धवन शुक्रवार (11 फरवरी) को तीसरा एकदिवसीय मैच खेलेंगे. दूसरे वनडे की समाप्ति के बाद, भारतीय कप्तान ने कहा कि शिखर धवन को श्रृंखला के अंतिम एकदिवसीय मैच के लिए वापस आना चाहिए. उन्होंने कहा कि शिखर को अगले गेम के लिए वापस आना चाहिए.

शिखर धवन की होगी वापसी

रोहित शर्मा ने कहा कि हम कुछ चीजों को आजमाते हुए कुछ गेम हारने से गुरेज नहीं करते. क्योंकि दीर्घकालिक लक्ष्यों को देखना महत्वपूर्ण है. हम देखेंगे कि अंतिम वनडे के लिए टीम संयोजन के लिए क्या अच्छा काम करता है. शिखर धवन सीरीज शुरू होने से पहले कोरोनावायरस से संक्रमित पाये गये थे. शुरुआती एकदिवसीय मैच से चूक गए थे. वह और श्रेयस अय्यर संक्रमण से उबर गये और अंतिम एकदिवसीय मैच की पूर्व संध्या पर टीम में शामिल हुए.

रुतुराज गायकवाड़ अब भी आइसोलेशन में

तीसरे खिलाड़ी रुतुराज गायकवाड़ हैं, जो कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे. वह अभी भी अलगाव में हैं. वह और धवन टी-20 टीम का हिस्सा नहीं हैं. घरेलू टीम ने 237 के बराबर स्कोर का बचाव किया और दूसरे वनडे में 44 रन से जीत दर्ज की. प्रसिद्ध कृष्णा ने प्लेयर ऑफ द मैच स्पेल फेंका और अपने 9 ओवरों में केवल 12 रन देकर 4 विकेट झटके.

शार्दुल ठाकुर ने चटकाए दो विकेट

शार्दुल ठाकुर ने 2 महत्वपूर्ण विकेट लिए जबकि युजवेंद्र चहल, मोहम्मद सिराज, दीपक हुड्डा और वाशिंगटन सुंदर ने एक-एक बल्लेबाज को आउट किया. बल्ले के साथ, सूर्यकुमार यादव ने 64 रनों की पारी के साथ मेन इन ब्लू के लिए शीर्ष स्कोर किया. केएल राहुल (49) के साथ 91 रनों की उनकी चौथी विकेट साझेदारी ने भारत को खेल में वापस ला दिया और उन्हें कुल 250 के करीब पहुंचा दिया.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें