1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. india vs england 4th test latest updates ravindra jadeja return to the field post surgery motera test match rkt

IND vs ENG Test: चौथे टेस्ट के पहले टीम इंडिया के लिए खुशखबरी, जडेजा ने VIDEO शेयर कर टीम में लौटने का दावा ठोका

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जडेजा ने VIDEO शेयर कर टीम में लौटने का दावा ठोका
जडेजा ने VIDEO शेयर कर टीम में लौटने का दावा ठोका
फोटो - ट्वीटर

IND vs ENG Test: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले चौथे और अंतिम टेस्ट के पहले टीम इंडिया के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आयी है. टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) मैदान पर वापसी कर सकते हैं. इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी. बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया में खेले गाये बॉर्डर- गॉवस्कर सीरीज के तीसरे मैच में चोटील हो गये थे. अब वह मैदान पर जल्द ही कमाल करते हुए दिख सकते हैं.

बता दें कि जडेजा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में जडेजा जिसमें वह दौड़ते नजर आ रहे हैं और बिल्कुल फिट भी लग रहे हैं. मालूम हो कि रवींद्र जडेजा चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ घर में खेली गई चार मैचों की टेस्ट सीरीज में भी नहीं उतर सके. उन्हें टी20 टीम में शामिल नहीं किया गया है. 23 मार्च भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज शुरू हो रही है. हांलाकि उन्हें फिटनेस टेस्ट पास करना होगा.

आइसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ के दावेदारों में अश्विन सबसे आगे

अनुभवी भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन, इंग्लैंड के कप्तान जो रूट और वेस्टइंडीज के नये बल्लेबाजी सनसनी कायल मायर्स फरवरी में शानदार प्रदर्शन के दम पर मंगलवार को आइसीसी ‘प्लेयर ऑफ द मंथ (महीने का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी)’ पुरस्कार के लिए नामित किये गये. अश्विन ने इस दौरान इंग्लैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैच खेले, जिसमें चेन्नई में खेले गये दूसरे टेस्ट में गेंद से कमाल करने के साथ उन्होंने दूसरी पारी में 106 रन बनाये थे. उन्होंने अहमदाबाद में तीसरे टेस्ट में अपने विकेट की संख्या को 400 के पार पहुंचा दिया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें