1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. india vs england 2nd t20 live cricket score mumbai indians player ishaan kishan suryakumar yadav debuted in t20 fans became emotional avd

IND vs ENG 2nd T20 : ईशान किशन-सूर्यकुमार ने टी20 में किया डेब्यू, भावुक हुए फैन्स

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ईशान किशन-सूर्यकुमार ने टी20 में किया डेब्यू
ईशान किशन-सूर्यकुमार ने टी20 में किया डेब्यू
twitter
  • ईशान किशन-सूर्यकुमार ने टी20 में किया डेब्यू, इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे मैच में मिला मौका

  • आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव

  • मुंबई इंडियंस ने ईशान किशन और सूर्यकुमार को ट्वीट कर दी बधाई

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे अंतरराष्ट्रीय टी20 मैच में आईपीएल के दो युवा खिलाड़ियों को डेब्यू करने का मौका मिल गया. झारखंड के युवा क्रिकेटर ईशान किशन और उत्तर प्रदेश के सूर्यकुमार यादव को इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे मैच में विराट कोहली ने प्लेइंग इलेवन में शामिल किया. दोनों खिलाड़ी आईपीएल सहित घरेलू क्रिकेट में लंबे समय से शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं और इसी का उन्हें आज इनाम मिल गया. मजेदार बात ये है कि आईपीएल में दोनों खिलाड़ी एक ही टीम मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हैं.

किशन-सूर्यकुमार के डेब्यू पर भावुक हुए फैन्स

क्रिकेट फैन्स को जिस लम्हे का लंबे समय से इंतजार था वो आज आ ही गया. ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव को जब इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे मैच में प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया तो सोशल मीडिया में उनके फैन्स खुशी से झूम उठे. मुंबई इंडियंस ने दोनों युवा क्रिकेटरों को फोटो शेयर कर बधाई दी. इधर युवा क्रिकेटरों के डेब्यू से फैन्स भावुक हो गये और कई तरह के मैसेज करने लगे. किसी ने इसके लिए भगवान का थैंक्स बोला, तो कई ने दोनों को बधाई देते हुए कहा कि दोनों इसके योग्य थे.

मालूम हो झारखंड के ईशान किशन और यूपी सूर्यकुमार मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए कई शानदार प्रदर्शन किये हैं. ईशान किशन ने आईपीएल 2020 में शानदार प्रदर्शन दिखाया था. ईशान किशन मुंबई इंडियंस की ओर से आईपीएल में खेलते हैं. अब तक उन्होंने 51 आईपीएल मैच खेले हैं, जिसमें 7 अर्धशतक की मदद से 1211 रन बनाये. आईपीएल में उनका उच्चतम स्कोर 99 है.

जबकि सूर्यकुमार यादव को भी केवल आईपीएल में खेलने का अनुभव है. सूर्यकुमार ने अब तक 101 आईपीएल मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने 11 अर्धशतक की मदद से 2024 रन बनाये. आईपीएल में उनका उच्चतम स्कोर 79 रन है. सूर्यकुमार यादव कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेलते हैं.

प्लेइंग इलेवन पर एक नजर

केएल राहुल, ईशान किशन, विराट कोहली (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेट कीपर), श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, भुवनेश्वर कुमार और युजवेंद्र चहल.

Posted By - Arbind kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें