1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. india tour of england 2021 indian players reached southampton by luxurious chartered flight ahead of the icc wtc final watch video rkt

इस आलीशान चार्टर्ड फ्लाइट से इंग्लैंड पहुंची टीम इंडिया, VIDEO में देखें प्लेन के अंदर खिलाड़ियों ने कैसे की मस्ती

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आलीशान चार्टर्ड फ्लाइट से इंग्लैंड पहुंची टीम इंडिया
आलीशान चार्टर्ड फ्लाइट से इंग्लैंड पहुंची टीम इंडिया
फोटो - इंस्टाग्राम

ICC World Test Championship Final 2021 : भारतीय पुरुष और महिला क्रिकेट टीम गुरूवार को इंग्लैंड पहुंच गयी है. भारतीय खिलाड़ी गुरुवार को साउथेम्प्टन में उतरे, जहां वह 10 दिनों तक कोरेंटिन रहेंगे. न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल और इसके बाद मेजबान टीम के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय पुरूष टीम कोरेंटिन खत्म करने के बाद प्रैक्टिस में जुट जाएगी. वहीं महिला टीम इंग्लैंड दौरे पर तीन वनडे और इतने ही टी-20 के अलावा एक टेस्ट मैच खेलेगी, जिसकी शुरुआत 16 जून से ब्रिस्टल में होगी.

टीम इंडिया के शीर्ष क्रम बल्लेबाज के एल राहुल ने लंदन में सुरक्षित पहुंचने की पुष्टि करते हुए पीछे चार्टर्ड फ्लाइट की फोटो के साथ ट्वीट किया : फ्लाइट उतर गयी. वहीं भारत के टेस्ट सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह सहित अन्य ने सोशल मीडिया पर रोज बाउल की तस्वीरें साझा कीं. रोहित टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज ऋषभ पंत के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि हम साउथेम्प्टन में हैं.

भारतीय खिलाड़ी रोज बाउल में बायो-बबल में रहेंगे और इंग्लैंड में अधिकारियों द्वारा परिवार के सदस्यों को खिलाड़ियों के साथ यात्रा करने की अनुमति देने के बाद उनके साथ उनके परिवार भी होंगे. बुधवार को, कप्तान विराट कोहली और मुख्य कोच रवि शास्त्री ने मुंबई में प्रस्थान पूर्व प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया था, जहां उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ डब्ल्यूटीसी फाइनल में टीम की संभावनाओं के बारे में बात की थी.

विराट कोहली की अगुआई वाली पुरुष टीम 18 जून से यहां विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड से भिड़ेगी. इसके बाद पुरूष टीम नाटिघंम में चार अगस्त से शुरू होनेवाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड के सामने होगी. भारत कोविड-19 महामारी को ध्यान में रखते हुए विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल और इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के लिए 20 सदस्यीय टीम के साथ पहुंचा है. महिला टीम का दौरा 15 जुलाई को समाप्त होगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें