1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ind vs sl team india will departure for sri lanka tour on monday gabbar shikhar dhawan and the wall rahul dravid avd

IND vs SL : श्रीलंका दौरे पर दिखेगा 'गब्बर' और 'द वॉल' की जोड़‍ी का धमाल, रवानगी से पहले धवन ने खिलाड़ियों में भरा जोश

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की अगुआई में टीम इंडिया की दूसरी टीम श्रीलंका दौरे (india tour of sri lanka) पर सोमवार को रवाना होने वाली है. टीम रवानगी से पहले कप्तान शिखर धवन और कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने वर्जुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. धवन ने श्रीलंका दौरे को चुनौतीपूर्ण करार दिया और कहा, इस दौर में युवा खिलाड़ियों को अपना कौशल दिखाने और मुख्य टीम में जगह बनाने का मौका मिलेगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
श्रीलंका दौरे पर दिखेगा 'गब्बर' और 'द वॉल' की जाड़‍ी का धमाल
श्रीलंका दौरे पर दिखेगा 'गब्बर' और 'द वॉल' की जाड़‍ी का धमाल
twitter

IND vs SL : शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की अगुआई में टीम इंडिया की दूसरी टीम श्रीलंका दौरे (india tour of sri lanka) पर सोमवार को रवाना होने वाली है. टीम रवानगी से पहले कप्तान शिखर धवन और कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने वर्जुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. धवन ने श्रीलंका दौरे को चुनौतीपूर्ण करार दिया और कहा, इस दौर में युवा खिलाड़ियों को अपना कौशल दिखाने और मुख्य टीम में जगह बनाने का मौका मिलेगा.

धवन ने श्रीलंका दौरे पर जा रही भारतीय टीम को बेहतरीन बताया. उन्होंने भारतीय टीम की विशेषता बताया कि उनकी टीम में सकारात्मकता है, विश्वास है और हर किसी को अच्छा प्रदर्शन करने का भरोसा है. धवन ने बताया खिलाड़ी श्रीलंका दौरे के लिए बेहद उत्साहित हैं.

14 दिन कोरेंटिन में रही भारतीय टीम

श्रीलंका दौरे के लिए चुनी गयी 20 सदस्यीय टीम को मुंबई में 14 दिनों तक कोरेंटिन में समय गुजारना पड़ा. कोरोना प्रोटोकोल को देखते हुए टीम इंडिया को श्रीलंका पहुंचने पर भी अनिवार्य रूप से तीन दिनों तक कोरेंटिन में रहना होगा. उसके बाद टीम को अभ्यास की अनुमति होगी.

श्रीलंका में तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी टीम इंडिया

टीम इंडिया को श्रीलंका दौरे में तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की श्रृंखला खेलनी है. दौरे की शुरुआत 13 जुलाई को और समापन 25 जुलाई होगा.

पडिक्कल और पृथ्वी शॉ पर होगी निगाहें

श्रीलंका दौरे पर जा रही 20 सदस्यीय टीम में सबसे अधिक फोकस युवा बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल और पृथ्वी शॉ पर होगी. टीम में हार्दिक पांड्या, स्पिनर कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल भी शामिल हैं. टीम में इशान किशन और संजू सैमसन के रूप में दो विकेटकीपर भी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें