1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ind vs sl after winning second odi rahul dravid shikhar dhawan and bhuvneshwar kumar went for dinner rkt

IND vs SL: लंका फतह के बाद राहुल द्रविड़ ने खिलाड़ियों को दिया ट्रीट! धवन ने शेयर की डिनर पार्टी की फोटो

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rahul Dravid, Shikhar Dhawan and Bhuvneshwar
Rahul Dravid, Shikhar Dhawan and Bhuvneshwar
फोटो - इंस्टाग्राम

India vs Sri Lanka: भारत ने दूसरे वन-डे श्रीलंका को तीन विकेट से हराकर तीन मैचों की वन-डे सीरीज पर 2-0 से कब्जा कर लिया है. मंगलवार को खेले गए मैच 276 रन का पीछा करने उतरी भारतीय टीम 36वें ओवर में सात विकेट पर 193 रन बनाकर संघर्ष कर रही थी. दीपक चाहर (69*) और भुवनेश्वर कुमार (19*) की 84 रन की अटूट साझेदारी से हालांकि टीम पांच गेंद शेष रहते तीन विकेट से जीत दर्ज करने में सफल रही. वहीं दूसरा वन-डे जीतने के बाद भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ कप्तान धवन और उप-कप्तान भुवनेश्वर कुमार के बाहर खाना खाते हुए देखे गये.

मंगलवार को मिली शानदार जीत के बाद द्रविड़, धवन और भुवी ने एक साथ अपनी सफलता का जश्न मनाते हुए एक यादगार तस्वीर क्लिक की, जिसे कप्तान शिखर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया. इस तसवीर ने में तीन इंडिया के कप्तान और उप कप्तान हेड कोच के साथ डिनर करते हुए नजर आ रहे हैं. सीरीज भले ही पहले से ही भारत की जेब में हो लेकिन टीम को अभी एक मैच बाकी है. वहीं दूसरे वनडे में मिली जीत के बाद राहुल द्रविड़ ने ड्रेसिंग रूम में जबरदस्त भाषण दिया। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम ने चैंपियन की तरह जवाब दिया।

भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन श्रीलंका के खिलाफ पहले मैच में नाबाद अर्धशतकीय पारी के बाद दो पायदान के फायदे से बुधवार को जारी ताजा आइसीसी वनडे रैंकिंग में 16वें स्थान पर पहुंच गये, जबकि विराट कोहली दूसरे स्थान पर बरकरार हैं. रोहित शर्मा 817 अंक से सूची में तीसरे स्थान पर हैं, जिसमें पाकिस्तान के बाबर आजम (873) शीर्ष पर हैं. गेंदबाजों में भारत के युजवेंद्र चहल (20वें), श्रीलंका के वानिंदु हसारंगा (36वें), दक्षिण अफ्रीका के तबरेज शम्सी (39वें), आयरलैंड के सिमी सिंह (51वें स्थान पर) और जिंबाब्वे के ब्लेसिंग मुजारबानी (70वें स्थान पर) ऊपर की ओर बढ़ने में सफल रहे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें