1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ind vs sa rishabh pant scored an unbeaten century in cape town virender sehwag said is ladke ko free chhod do avd

Ind vs SA : ऋषभ पंत ने केपटाउन में जमाया नाबाद शतक, वीरेंद्र सहवाग, बोले- इस लड़के को फ्री छोड़ दो

भारत न दूसरी पारी में 198 रन बनाया, जिसमें अकेले पंत का योगदान 100 के रहा. पंत को छोड़कर भारत की ओर से केवल दो बल्लेबाज ही दहाई के अंक तक पहुंच पाये. सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने 10 और कप्तान विराट कोहली ने 29 रन बनाये.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ऋषभ पंत
ऋषभ पंत
twitter

South Africa vs India दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे और आखिरी टेस्ट मैच में भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant ) ने धमाल मचा दिया है. उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरी पारी में नाबाद 100 रन की पारी खेली. जिसमें उन्होंने 6 चौकों और 4 छक्के भी जमाये.

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाजों के आगे भारत के स्टार बल्लेबाज ताश के पत्तों की तरह एक ओर बिखरते जा रहे थे, तो दूसरी ओर ऋषभ पंत अपनी लय में तबड़तोड़ बल्लेबाजी करते जा रहे थे. उनपर विकेट गिरने का कोई दबाव ही नजर नहीं आ रहा था. पंत ने अपना अर्धशतक तो केवन 59 गेंदों में ही पूरा कर लिया था.

भारत न दूसरी पारी में 198 रन बनाया, जिसमें अकेले पंत का योगदान 100 के रहा. पंत को छोड़कर भारत की ओर से केवल दो बल्लेबाज ही दहाई के अंक तक पहुंच पाये. सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने 10 और कप्तान विराट कोहली ने 29 रन बनाये.

लगातार आलोचना के शिकार हो रहे ऋषभ पंत ने जैसे ही टेस्ट में अपना चौथा शतक पूरा किया, उनकी सोशल मीडिया में जमकर तारीफ होने लगी. वन मैन आर्मी की तरह लड़ने वाले पंत की बल्लेबाजी के तो दीवाने पूर्व तूफानी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भी हो गये.

सहवाग ने पंत की बल्लेबाजी को लेकर दो-दो ट्वीट किये. जिसमें सहवाग ने पहले वाले ट्वीट में लिखा, इस लड़के को फ्री ही छोड़ दो. उसके बाद सहवाग ने पंत को टेस्ट क्रिकेट का सबसे बड़ा मैच विजेता बता दिया.

उसके बाद सहवाग ने पंत की तस्वीर के साथ ट्वीट किया और शतक को अद्भूत बताया. सहवाग ने लिखा, केवल दो बल्लेबाज दोहरे अंक तक पहुंचे और पंत ने अकेला शतक लगाकर भारत को मैच में बनाये रखा. सहवाग ने पंत को एक बार फिर से टेस्ट में मैच विनर खिलाड़ी बताया.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें