1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ind vs eng nasser hussain big statement on virat kohlis aggressive attitude sunil gavaskar got hurt reminded 1971 and 1986 avd

IND vs ENG: नासिर हुसैन ने कोहली की तारीफ में कर दी ऐसी बात, गावस्कर को लग गयी दिल पर, याद दिलाया 1971 और 1986

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने टीम इंडिया और विराट कोहली की जमकर तारीफ की और पहले की जेनरेशन की टीम से ज्यादा आक्रामक बताया. गावस्कर ने हुसैन को 1972 और 1986 के टेस्ट सीरीज का याद कराया और उनकी बोलती बंद कर दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IND vs ENG
IND vs ENG
twitter

भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी और कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन (Nasir Hussain) की बात पर भड़के गये हैं. गावस्कर ने हुसैन को 1972 और 1986 के टेस्ट सीरीज का याद कराया और उनकी बोलती बंद कर दी.

क्या कहा नासिर हुसैन ने ?

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने टीम इंडिया और विराट कोहली की जमकर तारीफ की और पहले की जेनरेशन की टीम से ज्यादा आक्रामक बताया. उन्होंने डेली मेली में अपने कॉलम में लिखा, कि विराट कोहली से पहले की जेनरेशन वाली भारतीय टीम इतनी आक्रामक नहीं थी, आसानी से छींटाकशी का शिकार हो जाती थी. यह बात नासीर ने लॉर्ड्स टेस्ट में टीम इंडिया की आक्रामक जीत पर टिप्पणी करते हुए कहा.

पूर्व कप्तान ने कहा, टीम इंडिया अब वैसी नहीं रही कि कोई आसानी से परेशान करके बच सकता है. जैसा की पिछली पीढ़ी की टीम के साथ हुआ करता था.

हुसैन की बात पर नाराज हुए गावस्कर दिया करारा जवाब

इधर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर काफी नाराज हो गये. उन्होंने कहा, मैं भी पिछली पीढ़ी की टीम का हिस्सा रहा हूं इसलिए नासिर के बयान से दुखी हूं. गावस्कर ने नासिर को 1971 और 1986 याद कराया और कहा, पुरानी पीढ़ी की टीम को भी कोई नहीं परेशान कर सका था. गावस्कर ने कहा, मत भूलिये 1971 में हम इंग्लैंड को 1-0 से और 1986 में 2-0 से हराये थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें