37.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Ind Vs Eng 4th Test: क्या रोहित शर्मा की टीम इंडिया जीत लेगी सीरीज, जानिए क्या कहते हैं ज्योतिषी

Ind Vs Eng 4th Test Ranchi: 23 फरवरी को रांची में भारत और इंग्लेंड के बीच चौथा टेस्ट खेला जाना है. रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया दो मैच जीत चुकी है.

Ind Vs Eng 4th Test Ranchi: 23 फरवरी को रांची में भारत और इंग्लेंड के बीच चौथा टेस्ट खेला जाना है. रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया दो मैच जीत चुकी है. अगर इस मैच को टीम इंडिया ने जीत लिया तो भारत सीरीज जीत जाएगा. मैच में भारतीय टीम और कप्तान रोहित शर्मा के सितारे कितने बुलंद है, आइए जानते हैं, इस बार में क्या कहते हैं ज्योतिषी.

Ind Vs Eng 4th Test: मैच पर पंचांग का निर्णय क्या

ज्योतिषाचार्य संजीत कुमार मिश्रा ने टीम इंडिया और रोहित शर्मा के ज्योतिष का अध्ययन किया है. मैच से पहले उन्होंने टीमों के ग्रहों की स्थिति निकाली है, जिसे जानकार भारतीय क्रिकेट प्रेमी खुश हो जाएंगे. 23 फरवरी से आरम्भ होने वाला इस क्रिकेट मैच पर पंचांग का निर्णय क्या है, उस पर हम चर्चा करते हैं.

Ind Vs Eng 4Th Test
Ind vs eng 4th test

Ind Vs Eng 4th Test: दोपहर बाद पूर्णिमा लगेगी

ज्योतिषाचार्य संजीत कुमार मिश्रा का कहना है कि मैच 23 फरवरी 2024 दिन शुक्रवार मैच 09:30 मिनट से शुरू होगा. इस दौरान नक्षत्र अश्लेषा रात्रि 07:25 मिनट तक रहेगा. तिथि चतुर्दशी संध्या 03:33 मिनट तक उपरांत पूर्णिमा लग जाएगी. इसके बाद चंद्रमा कर्क राशि में सूर्योदय 06:19 सुबह सूर्यास्त 05:47 संध्या सूर्य का नक्षत्र शतभिखा सूर्य कुम्भ राशि में है.राहु काल सुबह 10:37 मिनट से 12:03 मिनट तक है. लगन कुम्भ सुबह 07:27 मिनट तक है.

Ind Vs Eng 4Th Test
Ind vs eng 4th test

Ind Vs Eng 4th Test: मैच जब शुरू होगा उस समय लगन मेष में रहेगा

ज्योतिषाचार्य संजीत कुमार मिश्रा का कहना है कि मैच जब शुरू होगा उस समय लगन मेष में रहेगा. लगन की शुरुआत में 08:50 मिनट से 10:28 मिनट तक मैच आरम्भ के समय चौघड़िया अमृत रहेगा. समय 09:11 से 10:37 तक मंगल और शुक्र सप्तम भाव में है. मंगल उच्च राशि में है. मंगल और शुक्र की शनि के राशि में है बुध, सूर्य और शनि. एकादश भाव में शनि की राशि कुम्भ में है. राहु नवम भाव में मीन राशि में है. वहीं केतु कन्या राशि में बृहस्पति मेष राशि में दशम भाव में बैठे है.

22021 Pti02 21 2024 000120A
Ind vs eng 4th test

Ind Vs Eng 4th Test: मैच शुरू में बहुत ही रोमांचक होने वाला है

ज्योतिषाचार्य संजीत कुमार मिश्रा का कहना है कि यह मैच शुरू में बहुत ही रोमांचक होने वाला है. क्रिकेट प्रेमी टेस्ट मैच के दौरान काफी इन्ज्वॉया करेंगे. भारतीय खिलाड़ी बहुत ही अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. साथ ही भारतीय टीम का नेतृत्व कर रहे कप्तान रोहित शर्मा की ग्रहों की स्थिति बहुत ही प्रबल है.

Read Also : IND vs ENG: सीरीज पर कब्जा करने उतरेगा भारत, जानें कहां मुफ्त में देख सकते हैं ये मुकाबला

Ind Vs Eng 4th Test: रोहित शर्मा को टीम को रखना होगा अनुशासन में

ज्योतिषाचार्य संजीत कुमार मिश्रा का कहना है कि मैच जब शुरू होगा तो मेष लगन है, जिसके कारण भारतीय खिलाड़ी का प्रदर्शन बहुत ही बेहतरीन होगा. इस मैच के मध्य में खेल बहुत ही रोमांचक हो जाएगा. प्रतिद्वंदी खिलाड़ी भी मैदान पर चुस्त -दुरुस्त दिखाई देंगे. लेकिन रोहित शर्मा को मैदान में अपने खिलाड़ियों को अनुशासन में रखना होगा. रविन्द्र जडेजा और सरफराज, आर आश्विन के खेल का प्रदर्शन ठीक रहने के कारण भारत मैच जीत सकता है.

ज्योतिषाचार्य संजीत कुमार मिश्रा
ज्योतिष वास्तु एवं रत्न विशेषज्ञ
8080426594/9545290847

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है. prabhatkhabar.com इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें